फोटो गैलरी

Hindi Newsभारत-पाकिस्तान के खिलाड़ी साथ में नहीं मनाएंगे नववर्ष

भारत-पाकिस्तान के खिलाड़ी साथ में नहीं मनाएंगे नववर्ष

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच मनाए जाने वाले संयुक्त नववर्ष कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है। बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के कोषाध्यक्ष विश्वरुप...

भारत-पाकिस्तान के खिलाड़ी साथ में नहीं मनाएंगे नववर्ष
एजेंसीMon, 31 Dec 2012 02:26 PM
ऐप पर पढ़ें

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच मनाए जाने वाले संयुक्त नववर्ष कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है।

बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के कोषाध्यक्ष विश्वरुप डे ने कहा कि हमने संयुक्त कार्यक्रम की योजना बनाई थी, लेकिन चूंकि टीम इंडिया को नववर्ष का दिन उनके परिवारों के साथ बिताने दिया जा रहा है, इसलिए हमें यह कार्यक्रम रद्द करना पडा है।

दोनों देशों की टीमें 03 जनवरी को कोलकाता में खेले जाने वाले दूसरे वन डे मैच के लिए सोमवार को यहां पहुंचनी थी, लेकिन भारतीय टीम अब मंगलवार को यहां आएगी और पाकिस्तानी टीम के आज ही पहुंच जाने की संभावना है।
 
प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को भी इस मैच में शामिल होना था, लेकिन दिल्ली में एक 23 वर्षीय लडकी की गैंगरेप कांड में मौत हो जाने की वजह से वह इसमें शामिल नहीं हो पाएंगे। हालांकि डॉक्टर सिंह 03 जनवरी को राष्ट्रीय विज्ञान के शताब्दी सत्र के उद्घाटन के सिलसिले में मौजूद रहेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें