गुरुवार, 03 सितम्बर, 2015 | 07:59 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
भारत में पाक खिलाड़ी सतर्क रहें : बारी
कराची, एजेंसी First Published:29-11-2012 01:42:12 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के वरिष्ठ अधिकारी वसीम बारी ने राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ियों को चेताया है कि वे भारत दौरे के दौरान विवादों से बचने के लिए सतर्क रहें। अब पीसीबी के निदेशक की भूमिका निभा रहे इस पूर्व कप्तान ने खिलाड़ियों को सिर्फ क्रिकेट पर ध्यान लगाने को कहा है।  
     
बारी ने कहा कि आप जब भी भारत जाते हो तो खिलाड़ियों के लिए काफी चमक धमक होती है और हमारे खिलाड़ियों को सतर्क रहना होगा कि आगामी दौरे के दौरान वह इन चीजों के झांसे में नहीं आएं।     
     
उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय टीम के कई खिलाड़ी पूर्ण दौरे के लिए भारत नहीं गए हैं और यह काफी मायने रखेगा क्योंकि भारत में खेलना युवाओं के लिए अन्य देशों का दौरा करने से बिलकुल अलग अनुभव है।
     
बारी ने कहा कि उन्हें हमेशा सतर्क रहना होगा या फिर वे किसी विवाद का हिस्सा बन सकते हैं। पाकिस्तान को तीन वनडे और दो टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने के लिए 22 दिसंबर से भारत का दौरा करना है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingश्रीलंका में 22 साल बाद भारत ने टेस्ट सीरीज जीती
भारतीय क्रिकेट टीम ने सिंहलीज स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर जारी तीसरे टेस्ट मैच के पांचवें दिन श्रीलंका को 117 रनों से हराया। इस जीत के साथ भारत ने 22 साल बाद टेस्ट सीरीज पर कब्जा कर इतिहास रचा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड Others
 
Image Loading

मैथ नहीं जानते
टीचर-सोनू, तुम्हारे पापा ने 10 प्रतिशत के सालाना ब्याज पर 5000 रुपए कर्ज लिए। वे एक साल बाद कर्ज वापस करते हैं, बताओ वह कुल कितने पैसे वापस करेंगे?
सोनू-कुछ भी नहीं।
टीचर (गुस्से में)-तुम मैथ नहीं जानते।
सोनू-सर, मैं तो मैथ जानता हूं, पर आप मेरे पिताजी को नहीं जानते