शुक्रवार, 03 जुलाई, 2015 | 21:07 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    फिल्म देखने से पहले पढ़ें 'गुड्डू रंगीला' का रिव्यू फिल्म रिव्यू: टर्मिनेटर जेनेसिस पूर्व रॉ प्रमुख के खुलासे के बाद सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस, PM से की माफी की मांग झारखंड: मेदिनीनगर के हुसैनाबाद में ओझा-गुणी की हत्या हजारीबाग के पदमा में दो गुटों में भिड़ंत, आधा दर्जन घायल गुमला में बाइक के साथ नदी में गिरा सरकारी कर्मी, मौत हेमा मालिनी के ड्राइवर को कुछ ही घंटों में मिली जमानत, बच्ची की मौत से हेमा दुखी झारखंड के चाईबासा में रिश्वत लेते दारोगा रंगे हाथ गिरफ्तार झारखंड: हजारीबाग में पिता ने अबोध बेटी को पटक कर मार डाला जमशेदपुर में स्कूल वाहन चालक हड़ताल पर, अभिभावक परेशान
भारत में पाक खिलाड़ी सतर्क रहें : बारी
कराची, एजेंसी First Published:29-11-12 01:42 PM
Image Loading

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के वरिष्ठ अधिकारी वसीम बारी ने राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ियों को चेताया है कि वे भारत दौरे के दौरान विवादों से बचने के लिए सतर्क रहें। अब पीसीबी के निदेशक की भूमिका निभा रहे इस पूर्व कप्तान ने खिलाड़ियों को सिर्फ क्रिकेट पर ध्यान लगाने को कहा है।  
     
बारी ने कहा कि आप जब भी भारत जाते हो तो खिलाड़ियों के लिए काफी चमक धमक होती है और हमारे खिलाड़ियों को सतर्क रहना होगा कि आगामी दौरे के दौरान वह इन चीजों के झांसे में नहीं आएं।     
     
उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय टीम के कई खिलाड़ी पूर्ण दौरे के लिए भारत नहीं गए हैं और यह काफी मायने रखेगा क्योंकि भारत में खेलना युवाओं के लिए अन्य देशों का दौरा करने से बिलकुल अलग अनुभव है।
     
बारी ने कहा कि उन्हें हमेशा सतर्क रहना होगा या फिर वे किसी विवाद का हिस्सा बन सकते हैं। पाकिस्तान को तीन वनडे और दो टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने के लिए 22 दिसंबर से भारत का दौरा करना है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड