सोमवार, 27 अप्रैल, 2015 | 09:34 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
नेपाल में राहत और बचाव अभियानों में समन्वय के लिए गृह मंत्रालय में अतिरिक्त सचिव बीके प्रसाद की अध्यक्षता में एक अंतर-मंत्रालय टीम रवाना।
भारत में पाक खिलाड़ी सतर्क रहें : बारी
कराची, एजेंसी First Published:29-11-12 01:42 PM
Image Loading

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के वरिष्ठ अधिकारी वसीम बारी ने राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ियों को चेताया है कि वे भारत दौरे के दौरान विवादों से बचने के लिए सतर्क रहें। अब पीसीबी के निदेशक की भूमिका निभा रहे इस पूर्व कप्तान ने खिलाड़ियों को सिर्फ क्रिकेट पर ध्यान लगाने को कहा है।  
     
बारी ने कहा कि आप जब भी भारत जाते हो तो खिलाड़ियों के लिए काफी चमक धमक होती है और हमारे खिलाड़ियों को सतर्क रहना होगा कि आगामी दौरे के दौरान वह इन चीजों के झांसे में नहीं आएं।     
     
उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय टीम के कई खिलाड़ी पूर्ण दौरे के लिए भारत नहीं गए हैं और यह काफी मायने रखेगा क्योंकि भारत में खेलना युवाओं के लिए अन्य देशों का दौरा करने से बिलकुल अलग अनुभव है।
     
बारी ने कहा कि उन्हें हमेशा सतर्क रहना होगा या फिर वे किसी विवाद का हिस्सा बन सकते हैं। पाकिस्तान को तीन वनडे और दो टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने के लिए 22 दिसंबर से भारत का दौरा करना है।

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingस्टार्क और गेल के आगे ढेर हुए डेयरडेविल्स
मिशेल स्टार्क की अगुवाई में गेंदबाजों के बेजोड़ प्रदर्शन और बाद में क्रिस गेल की तूफानी पारी से रायल चैलेंजर्स बेंगलूर ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ अपना प्रभुत्व कायम रखते हुए आईपीएल आठ में 57 गेंद शेष रहते हुए दस विकेट की धमाकेदार जीत दर्ज की।