फोटो गैलरी

Hindi Newsमेरे पास कहने के लिये कुछ नहीं :विराट

मेरे पास कहने के लिये कुछ नहीं :विराट

बेहतरीन बल्लेबाजों और गेंदबाजों की मौजूदगी के बावजूद कप्तान विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का हाल आईपीएल में अब तक बदहाल बना हुआ है और चेन्नई सुपरकिंग्स के हाथों मुकाबला हारने के बाद स्टार...

मेरे पास कहने के लिये कुछ नहीं :विराट
एजेंसीThu, 23 Apr 2015 02:27 PM
ऐप पर पढ़ें

बेहतरीन बल्लेबाजों और गेंदबाजों की मौजूदगी के बावजूद कप्तान विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का हाल आईपीएल में अब तक बदहाल बना हुआ है और चेन्नई सुपरकिंग्स के हाथों मुकाबला हारने के बाद स्टार बल्लेबाज ने माना कि फिलहाल वह बहुत निराश हैं और उनके पास कहने के लिये ज्यादा कुछ नहीं है।
        
आईपीएल में चार में से तीन मैच हारकर बेंगलोर अंकतालिका में आखिरी स्थान पर है और चेन्नई के हाथों गुरुवार को अपने मैदान पर भी उसे हार झेलनी पड़ी। मैच के बाद विराट ने कहा कि इस वक्त मेरे पास कहने के लिये बहुत कुछ नहीं है। हम किसी और से ज्यादा खुद ही बहुत ही निराश हैं।
         
कप्तान ने कहा कि हमने मैच में एक ग्रुप की तरह नहीं खेला। हमें इस बारे में बात करनी होगी। हम लगातार इस तरह से मैच हारने की स्थिति में नहीं है। जरूरी है कि हम साझेदारी बनायें। जब भी हम साझेदारी करने का प्रयास करते हैं हमारा विकेट गिर जाता। हमारे खिलाड़ियों को अब कुछ समझदारी के साथ खेलने की जरूरत है। खासतौर पर अपने घरेलू मैदान पर हमें अच्छा खेलने का प्रयास करना चाहिये।’’ 
         
विराट ने कहा कि टीम में मिशेल स्टार्क के होने से हमें बहुत फायदा मिला है। इसके अलावा हर्षल पटेल ने भी अच्छी गेंदबाजी की जबकि युजवेंद्र चहल और इकबाल को भी विकेट हाथ लगे। लेकिन हमें एक टीम की तरह खेलने की जरूरत है।’’ मैच में अकेले विराट ने 51 रन की अर्धशतकीय पारी खेली इसके अलावा और कोई बल्लेबाज बड़ा स्कोर नहीं बना सका।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें