बुधवार, 05 अगस्त, 2015 | 13:56 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
उधमपुर में पाकिस्तानी आतंकवादी पकड़ा गया।कसाब के बाद भारत को दूसरी सफलता।विशेष पीएमएलए अदालत ने पूर्व आईपीएल प्रमुख ललित मोदी के खिलाफ धन शोधन से संबंधित मामले में गैर जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी किया।
मुझे टीम पर गर्व है : कोहली
पोर्ट ऑफ स्पेन, एजेंसी First Published:10-07-2013 11:33:11 AMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

कार्यवाहक कप्तान विराट कोहली ने बाहर होने की कगार पर पहुंचने के बाद त्रिकोणीय वनडे क्रिकेट सीरीज़ के फाइनल में जगह बनाने के लिए भारतीय टीम की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें इस पर गर्व है।
    
उन्होंने कहा कि दो हार के बाद लगातार दो मैच जीतकर वापसी करने से टीम के जज्बे का पता चलता है। उन्होंने कहा कि इस तरह वापसी करके शीर्ष पर रहना प्रशंसनीय है। मुझे टीम पर गर्व है।
    
कोहली ने कहा कि जब टूर्नामेंट में तीन अच्छी टीमें खेल रही हों तो कुछ भी हो सकता है। हम बारिश से हुए विलंब को लेकर चिंतित नहीं थे। हमारे प्रदर्शन से साबित हो गया कि रणनीति पर अमल करने का नतीजा क्या होता है।
    
युवा कप्तान ने कहा कि जब उन्होंने रोहित शर्मा के साथ 49 रन की साझेदारी की तब वह बेवजह जोखिम नहीं लेना चाहते थे। उन्होंने कहा कि जब रोहित और मैं खेल रहे थे तो हम सिर्फ अपना स्वाभाविक खेल दिखाना चाहते थे। गेंदबाजों ने बाद में अच्छा प्रदर्शन किया। उन्हें पूरा श्रेय जाता है।
   
मैन ऑफ द मैन भुवनेश्वर कुमार ने पिच को मददगार बताते हुए कहा कि अब तक यह सबसे मददगार विकेट रही है। उसने कहा कि सही जगह पर गेंद डालना जरूरी था। मुझे गर्व है कि मैं अपनी टीम के लिए अच्छा खेल सका।
    
श्रीलंका के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने कहा कि यह बल्लेबाजी के लिए कठिन विकेट था। उन्होंने कहा कि हमने अच्छी गेंदबाजी की लेकिन बल्लेबाजी के समय पिच काफी कठिन थी चूंकि पहले इस पर कवर पड़े थे।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingतेंदुलकर ने मलिंगा की तारीफों के पुल बांधे
तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा की तारीफ करते हुए महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने आज कहा कि श्रीलंका का यह क्रिकेटर विश्व स्तरीय गेंदबाज है और उनके साथ इंडियन प्रीमियर लीग में खेलना शानदार अनुभव रहा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

संता बंता और अलार्म

संता बंता से - 20 सालों में, आज पहली बार अलार्म से सुबह सुबह मेरी नींद खुल गई।

बंता - क्यों, क्या तुम्हें अलार्म सुनाई नहीं देता था?

संता - नहीं आज सुबह मुझे जगाने के लिए मेरी बीवी ने अलार्म घड़ी फेंक कर सिर पर मारी।