फोटो गैलरी

Hindi Newsधौनी के लिए आखिरी ओवर करने पर बहुत दबाव था: रबादा

धौनी के लिए आखिरी ओवर करने पर बहुत दबाव था: रबादा

दक्षिण अफ्रीका के युवा तेज गेंदबाज कैगिसो रबादा ने कहा कि महेंद्र सिंह धौनी के लिए आखिरी ओवर करने का उन पर काफी दबाव था। लेकिन उन्हें खुशी है कि भारतीय कप्तान जैसे दिग्गज खिलाड़ी के सामने वह खुद को...

धौनी के लिए आखिरी ओवर करने पर बहुत दबाव था: रबादा
एजेंसीMon, 12 Oct 2015 01:24 PM
ऐप पर पढ़ें

दक्षिण अफ्रीका के युवा तेज गेंदबाज कैगिसो रबादा ने कहा कि महेंद्र सिंह धौनी के लिए आखिरी ओवर करने का उन पर काफी दबाव था। लेकिन उन्हें खुशी है कि भारतीय कप्तान जैसे दिग्गज खिलाड़ी के सामने वह खुद को बेहतर साबित करने में सफल रहे।

भारत को आखिरी ओवर में 11 रन चाहिए थे लेकिन रबादा ने शानदार गेंदबाजी करके केवल पांच रन दिए।
रबादा ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, मैंने पहले कभी आज जैसा दबाव महसूस नहीं किया था। यह शीर्ष खिलाड़ियों के सामने होने और क्रिकेट के स्तर के कारण था। यह मैच काफी भावनात्मक था।

उन्होंने कहा, मैंने तब एबी डिविलियर्स से बात की और कहा अभी तक बैक आफ लेंथ गेंदबाजी करते रहे हैं। यह रणनीति है अब आपका क्या सोचना है। उन्होंने कहा, नहीं क्योंकि धौनी फुललेंथ गेंदों को मार सकता है। हमारी रणनीति अच्छी रही और हमने उस पर अच्छी तरह से अमल किया।

रबादा ने कहा, आखिरी ओवर के लिए हमारी रणनीति स्पष्ट थी कि क्या करना है। हमने परिस्थितियों से अच्छी तरह सामंजस्य बिठाया और इसका फायदा मिला।

सीनियर बल्लेबाज हाशिम अमला ने भी रबादा की तारीफ की। उन्होंने कहा, पिछले दो वर्षों में हमने कई यादगार जीत दर्ज की। यह निश्चित रूप से उनमें से एक थी।

यदि किसी ने 40वें ओवर में मैच देखा होगा तो उसने भारत की जीत पर दांव लगाया होगा। लेकिन इमरान ताहिर के एक ओवर में पासा पलटा और फिर केजी रबादा का आखिरी ओवर बेहतरीन रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें