फोटो गैलरी

Hindi Newsवॉर्नर दाएं हाथ से भी मुझसे बेहतर बल्लेबाज : राहुल

वॉर्नर दाएं हाथ से भी मुझसे बेहतर बल्लेबाज : राहुल

सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज लोकेश राहुल ने साथी खिलाड़ी डेविड वॉर्नर की सराहना करते हुए कहा कि बाएं हाथ के बल्लेबाज वॉर्नर दाएं हाथ से भी मुझसे बेहतर बल्लेबाजी कर लेते हैं। इंडियन प्रीमियर लीग...

वॉर्नर दाएं हाथ से भी मुझसे बेहतर बल्लेबाज : राहुल
एजेंसीFri, 02 May 2014 11:29 AM
ऐप पर पढ़ें

सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज लोकेश राहुल ने साथी खिलाड़ी डेविड वॉर्नर की सराहना करते हुए कहा कि बाएं हाथ के बल्लेबाज वॉर्नर दाएं हाथ से भी मुझसे बेहतर बल्लेबाजी कर लेते हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के सातवें संस्करण में सनराइजर्स ने लोकेश (46) और वॉर्नर (65) की बदौलत बुधवार को दुबई अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस को 15 रन से मात दी थी।

राहुल ने गुरुवार को कहा, ‘‘मेरे खयाल से वॉर्नर ने दाएं हाथ से मुझसे बेहतर बल्लेबाजी की। मुझे लसिथ मलिंगा की गेंद खेलने में परेशानी हो रही थी, लेकिन वार्नर उन्हें बेहतर तरीके से खेल रहे थे। वॉर्नर ने दाएं हाथ से मलिंगा की गेंद पर कहीं बेहतर शॉट लगाए।’’

लोकेश ने आगे कहा, ‘‘हम उन्हें अभ्यास के दौरान दाहिने हाथ से बल्लेबाजी करते देखते रहे हैं। वॉर्नर ने न सिर्फ दाहिने हाथ से बल्लेबाजी की बल्कि तेज शॉट भी लगाए।’’ सनराइजर्स ने बुधवार को मुंबई इंडियंस को हरा आईपीएल-7 में अपनी दूसरी जीत दर्ज की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें