फोटो गैलरी

Hindi Newsसनराइजर्स अब भी अंडरडॉग है : व्हाइट

सनराइजर्स अब भी अंडरडॉग है : व्हाइट

किंग्स इलेवन पंजाब को पांच विकेट से पराजित कर अंकतालिका में शीर्ष पर पहुंची सनराइजर्स हैदराबाद के कार्यवाहक कप्तान कैमरन व्हाइट अति उत्साहित नहीं है और उनका मानना है कि सनराइजर्स अब भी 'अंडरडॉग' ही...

सनराइजर्स अब भी अंडरडॉग है : व्हाइट
Sat, 20 Apr 2013 01:52 PM
ऐप पर पढ़ें

किंग्स इलेवन पंजाब को पांच विकेट से पराजित कर अंकतालिका में शीर्ष पर पहुंची सनराइजर्स हैदराबाद के कार्यवाहक कप्तान कैमरन व्हाइट अति उत्साहित नहीं है और उनका मानना है कि सनराइजर्स अब भी 'अंडरडॉग' ही है।
 
अपनी कप्तानी में टीम को लगातार दूसरी जीत दिलाने वाले व्हाइट ने पंजाब पर रोमांचक मुकाबले में जीत दर्ज करने के बाद कहा कि मुझे लगता है कि सनराइजर्स के लिए अब भी राह आसान नहीं है। हम खिताब के प्रबल दावेदारों में से भी नहीं है क्योंकि आईपीएल की अन्य टीमें बेहतरीन हैं जो शानदार प्रदर्शन कर रही हैं।
 
सनराइजर्स के कार्यवाहक कप्तान ने कहा कि हम लगातार जीत दर्ज करने के लिए प्रयास कर रहे हैं। हम इस समय जीत कर काफी खुश हैं लेकिन टूर्नामेंट में आगे की राह आसान नहीं है। व्हाइट ने कहा कि अभी भी आईपीएल में मुंबई इंडियन्स, कोलकाता नाइटराइडर्स, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और राजस्थान रॉयल्स ही पसंदीदा टीमों में से हैं।
 
डेक्कन चार्जर्स से सनराइजर्स हैदराबाद के अवतार में आई यह टीम आईपीएल छह में पहली बार खेल रही है और सात मैचों में उसने पांच में जीत दर्ज कर अभी तक सर्वाधिक 10 अंक हासिल कर लिए हैं जिसकी बदौलत वह अंकतालिका में शीर्ष पर है। व्हाइट ने कहा कि हमारी स्थिति अभी अच्छी है लेकिन सेमीफाइनल तक पहुंचने के लिए हमें कई और मुकाबले जीतने होंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें