मंगलवार, 30 जून, 2015 | 18:13 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
वाराणसी: भदोही मे युवती के साथ थाने में गैंगरेप, एसआई और दो सिपाहियों पर आरोप।दुर्गागंज थाने का मामला, प्रेमी के साथ पुलिस ने कल रात पकड़ा था, आंध्र प्रदेश की बताई जा रही युवती।दोपहर में एसपी से शिकायत करने पहुंची युवती, पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया।
गावस्कर ने कहा, भारत का रवैया सही नहीं
कोलकाता, एजेंसी First Published:08-12-12 09:16 PM
Image Loading

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने तैयारियों के प्रति लचर रवैया अपनाने के लिए भारतीय क्रिकेटरों की आलोचना की और कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा सीरीज में घरेलू टीम के खराब प्रदर्शन का कारण यही है। 

गावस्कर ने कहा कि खेल के सभी प्रारूपों में हम पिछड़ गए। भारतीय खिलाड़ियों को मैच की तैयारियों के प्रति अपने रवैये में बदलाव करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि प्रतिभा के हिसाब से कोई सवाल नहीं उठाया जा सकता लेकिन पिछले एक साल में मैं भारतीय क्रिकेटरों के रवैये से निराश हूं। गावस्कर ने कहा कि मुंबई में शर्मनाक हार के बाद पांच से छह दिन का ब्रेक लेना स्वीकार्य नहीं है। भारतीय टीम को थोड़ी अधिक गंभीरता दिखानी चाहिए।

इस पूर्व भारतीय कप्तान ने उस समय यह कड़ी टिप्पणी की है जब भारत यहां ईडन गार्डन्स में तीसरे क्रिकेट टेस्ट में दूसरी पारी में एक बार फिर लचर बल्लेबाजी करता हुआ शर्मनाक हार की कगार पर है। चौथे दिन स्टंप तक भारत ने दूसरी पारी में नौ विकेट पर 239 रन बनाए हैं और उसकी बढ़त सिर्फ 32 रन की है। गावस्कर ने कहा कि समय आ गया है कि राष्ट्रीय चयनकर्ता कुछ कड़े फैसले करें।

 

 
 
 
अन्य खबरें
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड