फोटो गैलरी

Hindi Newsगावस्कर ने कहा, भारत का रवैया सही नहीं

गावस्कर ने कहा, भारत का रवैया सही नहीं

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने तैयारियों के प्रति लचर रवैया अपनाने के लिए भारतीय क्रिकेटरों की आलोचना की और कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा सीरीज में घरेलू टीम के खराब प्रदर्शन का कारण यही...

गावस्कर ने कहा, भारत का रवैया सही नहीं
Sat, 08 Dec 2012 09:16 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने तैयारियों के प्रति लचर रवैया अपनाने के लिए भारतीय क्रिकेटरों की आलोचना की और कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा सीरीज में घरेलू टीम के खराब प्रदर्शन का कारण यही है। 

गावस्कर ने कहा कि खेल के सभी प्रारूपों में हम पिछड़ गए। भारतीय खिलाड़ियों को मैच की तैयारियों के प्रति अपने रवैये में बदलाव करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि प्रतिभा के हिसाब से कोई सवाल नहीं उठाया जा सकता लेकिन पिछले एक साल में मैं भारतीय क्रिकेटरों के रवैये से निराश हूं। गावस्कर ने कहा कि मुंबई में शर्मनाक हार के बाद पांच से छह दिन का ब्रेक लेना स्वीकार्य नहीं है। भारतीय टीम को थोड़ी अधिक गंभीरता दिखानी चाहिए।

इस पूर्व भारतीय कप्तान ने उस समय यह कड़ी टिप्पणी की है जब भारत यहां ईडन गार्डन्स में तीसरे क्रिकेट टेस्ट में दूसरी पारी में एक बार फिर लचर बल्लेबाजी करता हुआ शर्मनाक हार की कगार पर है। चौथे दिन स्टंप तक भारत ने दूसरी पारी में नौ विकेट पर 239 रन बनाए हैं और उसकी बढ़त सिर्फ 32 रन की है। गावस्कर ने कहा कि समय आ गया है कि राष्ट्रीय चयनकर्ता कुछ कड़े फैसले करें।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें