शुक्रवार, 31 जुलाई, 2015 | 10:34 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
लीबिया के सर्ट शहर से 4 भारतीय शिक्षक अगवा, आईएस आतंकियों पर अगवा करने का शक।रामपुर: पूर्णिमा पर रामगंगा नदी स्नान कर रहे दंपत्ति डूबे, पत्नी को ग्रामीणों ने निकला, पति की तलाश जारीगोरखपुर के एयरफोर्स स्टेशन से सटी कॉलोनी में सीआरपीएफ जवान की पत्नी और तीन बच्चों की हत्या। जवान छत्तीसगढ़ में तैनात है। हत्या के बाद हत्यारों ने घर में बाहर से लगा दिया था ताला। पत्नी के फोन न उठाने पर आज सुबह सीआरपीएफ जवान जब घर पहुंचा तब पता चला हत्याओं का।
गावस्कर ने कहा, भारत का रवैया सही नहीं
कोलकाता, एजेंसी First Published:08-12-2012 09:16:55 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने तैयारियों के प्रति लचर रवैया अपनाने के लिए भारतीय क्रिकेटरों की आलोचना की और कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा सीरीज में घरेलू टीम के खराब प्रदर्शन का कारण यही है। 

गावस्कर ने कहा कि खेल के सभी प्रारूपों में हम पिछड़ गए। भारतीय खिलाड़ियों को मैच की तैयारियों के प्रति अपने रवैये में बदलाव करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि प्रतिभा के हिसाब से कोई सवाल नहीं उठाया जा सकता लेकिन पिछले एक साल में मैं भारतीय क्रिकेटरों के रवैये से निराश हूं। गावस्कर ने कहा कि मुंबई में शर्मनाक हार के बाद पांच से छह दिन का ब्रेक लेना स्वीकार्य नहीं है। भारतीय टीम को थोड़ी अधिक गंभीरता दिखानी चाहिए।

इस पूर्व भारतीय कप्तान ने उस समय यह कड़ी टिप्पणी की है जब भारत यहां ईडन गार्डन्स में तीसरे क्रिकेट टेस्ट में दूसरी पारी में एक बार फिर लचर बल्लेबाजी करता हुआ शर्मनाक हार की कगार पर है। चौथे दिन स्टंप तक भारत ने दूसरी पारी में नौ विकेट पर 239 रन बनाए हैं और उसकी बढ़त सिर्फ 32 रन की है। गावस्कर ने कहा कि समय आ गया है कि राष्ट्रीय चयनकर्ता कुछ कड़े फैसले करें।

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingपे टीएम ने बीसीसीआई से 2019 तक प्रायोजन अधिकार खरीदे
पे टीएम के मालिक वन97 कम्युनिकेशंस ने आज भारत में अगले चार साल तक होने वाले घरेलू और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों के अधिकार 203.28 करोड़ रूप में खरीद लिए।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड