मंगलवार, 07 जुलाई, 2015 | 12:24 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
बिहार एमएलसी चुनाव: 10 बजे तक पूरे प्रदेश में 13 प्रतिशत मतदानमधुबनी में 11 बजे तक सिर्फ 16 प्रतिशत मतदान की खबर।एएमयू मेडिकल प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट आज >> बारिश के चलते अभी भी रुकी है केदारनाथ यात्रा >> कानपुर देहात के गजेनर इलाके में तीन की हत्या >> पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज कन्नौज में >> बनारस में विकास योजनाओं की जमीनी हकीकत देखने आज पहुंचेगी केंद्र के शीर्ष अफसरों की टीमविधानपरिषद चुनाव: वोटिंग के लिए मंत्री रमई राम और सांसद अनिल साहनी पहुंचे।दरौंदा में 10 बजे तक 325 में से 100 वोट पड चुके थे।सीवान में एमएलसी के लिए 10 बजे तक 12 प्रतिशत तक मतदान हो चुका है।सांसद ओम प्रकाश यादव और विधायक व्यास देव प्रसाद ने सीवान बूथ पर वोट डाला।बिहार में मानसून सक्रिय बारिश के आसारबिहार विधान परिषद की 24 सीटों के लिये मतदान शुरू
मैकगिल ने वॉर्न की टेस्ट में वापसी का समर्थन किया
सिडनी, एजेंसी First Published:16-12-12 02:43 PM
Image Loading

 पूर्व ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर स्टुअर्ट मैकगिल ने पूर्व महान स्पिनर शेन वॉर्न के लिये टेस्ट टीम में वापसी का समर्थन किया और कहा कि वह काफी अच्छा है लेकिन उसे साबित करना होगा कि उसमें पांच वनडे मैच में खेलने की सहनशक्ति है।
    
ऑस्ट्रेलियाई टीम में शीर्ष स्तरीय स्पिनरों की कमी से वॉर्न की वापसी का अभियान जोर पकड़ रहा है, इस 43 वर्षीय ने इन अटकलों को हाल में यह कहकर बढ़ा दिया था कि उन्हें इसमें कोई शक नहीं है कि वह टेस्ट स्तर पर दोबारा सफल गेंदबाजी कर सकते हैं।
    
मैकगिल ने सिडनी के सन हेरल्ड से कहा कि मैं उसे खिलाउंगा। उन्होंने कहा कि क्या उसे चुना जाना चाहिए अगर किसी चयनकर्ता ने कहा कि उसे नहीं चुना जाना चाहिए क्योंकि यह ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के हित में नहीं होगा तो मैं उन पर हंसूगा।
    
मैकगिल ने वॉर्न के साथ खेलते हुए 208 टेसट में 82 विकेट चटकाये हैं। उन्होंने कहा कि मैं ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के जीतने में दिलचस्पी रखता हूं। मैं 10 या 15 साल में नहीं बल्कि हर दिन में दिलचस्पी रखता हूं।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड