फोटो गैलरी

Hindi Newsमैकगिल ने वॉर्न की टेस्ट में वापसी का समर्थन किया

मैकगिल ने वॉर्न की टेस्ट में वापसी का समर्थन किया

स्टुअर्ट मैकगिल ने पूर्व महान स्पिनर शेन वॉर्न के लिये टेस्ट टीम में वापसी का समर्थन किया और कहा कि वह काफी अच्छा है लेकिन उसे साबित करना होगा कि उसमें पांच वनडे मैच में खेलने की सहनशक्ति...

मैकगिल ने वॉर्न की टेस्ट में वापसी का समर्थन किया
Sun, 16 Dec 2012 02:43 PM
ऐप पर पढ़ें

 पूर्व ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर स्टुअर्ट मैकगिल ने पूर्व महान स्पिनर शेन वॉर्न के लिये टेस्ट टीम में वापसी का समर्थन किया और कहा कि वह काफी अच्छा है लेकिन उसे साबित करना होगा कि उसमें पांच वनडे मैच में खेलने की सहनशक्ति है।
    
ऑस्ट्रेलियाई टीम में शीर्ष स्तरीय स्पिनरों की कमी से वॉर्न की वापसी का अभियान जोर पकड़ रहा है, इस 43 वर्षीय ने इन अटकलों को हाल में यह कहकर बढ़ा दिया था कि उन्हें इसमें कोई शक नहीं है कि वह टेस्ट स्तर पर दोबारा सफल गेंदबाजी कर सकते हैं।
    
मैकगिल ने सिडनी के सन हेरल्ड से कहा कि मैं उसे खिलाउंगा। उन्होंने कहा कि क्या उसे चुना जाना चाहिए अगर किसी चयनकर्ता ने कहा कि उसे नहीं चुना जाना चाहिए क्योंकि यह ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के हित में नहीं होगा तो मैं उन पर हंसूगा।
    
मैकगिल ने वॉर्न के साथ खेलते हुए 208 टेसट में 82 विकेट चटकाये हैं। उन्होंने कहा कि मैं ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के जीतने में दिलचस्पी रखता हूं। मैं 10 या 15 साल में नहीं बल्कि हर दिन में दिलचस्पी रखता हूं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें