रविवार, 30 अगस्त, 2015 | 17:24 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
उत्तराखंड: स्टिंग मामले में कांग्रेस बैक फुट पर, भाजपा अध्यक्ष समेत अन्य नेताओं पर नहीं दर्ज कराई रिपोर्ट।
मैकगिल ने वॉर्न की टेस्ट में वापसी का समर्थन किया
सिडनी, एजेंसी First Published:16-12-2012 02:43:05 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

 पूर्व ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर स्टुअर्ट मैकगिल ने पूर्व महान स्पिनर शेन वॉर्न के लिये टेस्ट टीम में वापसी का समर्थन किया और कहा कि वह काफी अच्छा है लेकिन उसे साबित करना होगा कि उसमें पांच वनडे मैच में खेलने की सहनशक्ति है।
    
ऑस्ट्रेलियाई टीम में शीर्ष स्तरीय स्पिनरों की कमी से वॉर्न की वापसी का अभियान जोर पकड़ रहा है, इस 43 वर्षीय ने इन अटकलों को हाल में यह कहकर बढ़ा दिया था कि उन्हें इसमें कोई शक नहीं है कि वह टेस्ट स्तर पर दोबारा सफल गेंदबाजी कर सकते हैं।
    
मैकगिल ने सिडनी के सन हेरल्ड से कहा कि मैं उसे खिलाउंगा। उन्होंने कहा कि क्या उसे चुना जाना चाहिए अगर किसी चयनकर्ता ने कहा कि उसे नहीं चुना जाना चाहिए क्योंकि यह ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के हित में नहीं होगा तो मैं उन पर हंसूगा।
    
मैकगिल ने वॉर्न के साथ खेलते हुए 208 टेसट में 82 विकेट चटकाये हैं। उन्होंने कहा कि मैं ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के जीतने में दिलचस्पी रखता हूं। मैं 10 या 15 साल में नहीं बल्कि हर दिन में दिलचस्पी रखता हूं।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image LoadingLIVE: भारत को तीसरा झटका, रहाणे आउट
भारतीय क्रिकेट टीम ने सिंहलीज स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर श्रीलंका के साथ जारी तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन रविवार को अपनी दूसरी पारी में तीसरा विकेट गंवा दिया।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

सीसीटीवी कैमरों का जमाना है...
पिता: एक समय था, जब मैं 10 रुपए में किराना, दूध, सब्जी और नाश्ता ले आता था..
बेटा: अब संभव नहीं है, पापा अब वहां सीसीटीवी कैमरे लगे होते हैं।