फोटो गैलरी

Hindi Newsपीटरसन को आचार संहिता के उल्लघंन के लिए फटकार

पीटरसन को आचार संहिता के उल्लघंन के लिए फटकार

इंग्लैंड के बल्लेबाज केविन पीटरसन को यहां एकमात्र ट्वेंटी20 मैच में भारत पर मिली छह विकेट की जीत के दौरान अंपायर द्वारा आउट दिए जाने के बाद अत्यधिक निराशा दिखाने के लिए अधिकारिक फटकार लगाई...

पीटरसन को आचार संहिता के उल्लघंन के लिए फटकार
Sun, 30 Oct 2011 04:58 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के बल्लेबाज केविन पीटरसन को यहां एकमात्र ट्वेंटी20 मैच में भारत पर मिली छह विकेट की जीत के दौरान अंपायर द्वारा आउट दिए जाने के बाद अत्यधिक निराशा दिखाने के लिए अधिकारिक फटकार लगाई गई।
 
आईसीसी ने बयान में कहा कि केविन पीटरसन को कोलकाता में शनिवार को भारत के खिलाफ एकमात्र टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में इंग्लैंड की छह विकेट की जीत के दौरान आईसीसी आचार संहिता के लेवल एक उल्लघंन के लिए अधिकारिक फटकार लगाई गई।

पीटरसन पर आचार संहिता की धारा 2.1.3 के उल्लघंन का दोषी पाया गया जो अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान अंपायर के फैसले पर असहमति दिखाने संबंधित है। मैदानी अंपायर सुधीर असनानी और एस रवि, तीसरे अंपायर विनीत कुलकर्णी और चौथे अंपायर के श्रीनाथ ने उन्हें इसका दोषी पाया।
 
यह घटना भारत के सुरेश रैना की गेंद पर पीटरसन को पगबाधा आउट दिए जाने के दौरान घटी। सभी लेवन एक के उल्लघंन में न्यूनतम जुर्माना अधिकारिक फटकार और अधिकतम सजा खिलाड़ी की 50 प्रतिशत फीस होती है।
 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें