शुक्रवार, 03 जुलाई, 2015 | 22:49 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    फिल्म देखने से पहले पढ़ें 'गुड्डू रंगीला' का रिव्यू फिल्म रिव्यू: टर्मिनेटर जेनेसिस पूर्व रॉ प्रमुख के खुलासे के बाद सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस, PM से की माफी की मांग झारखंड: मेदिनीनगर के हुसैनाबाद में ओझा-गुणी की हत्या हजारीबाग के पदमा में दो गुटों में भिड़ंत, आधा दर्जन घायल गुमला में बाइक के साथ नदी में गिरा सरकारी कर्मी, मौत हेमा मालिनी के ड्राइवर को कुछ ही घंटों में मिली जमानत, बच्ची की मौत से हेमा दुखी झारखंड के चाईबासा में रिश्वत लेते दारोगा रंगे हाथ गिरफ्तार झारखंड: हजारीबाग में पिता ने अबोध बेटी को पटक कर मार डाला जमशेदपुर में स्कूल वाहन चालक हड़ताल पर, अभिभावक परेशान
जानसन ऑस्ट्रेलियाई टीम से बाहर
होबर्ट, एजेंसी First Published:13-12-12 06:53 PM
Image Loading

पेसर मिशेल जानसन को श्रीलंका के खिलाफ कल से शुरू हो रहे पहले टेस्ट के लिए ऑस्ट्रलियाई टीम में शामिल नहीं किया गया है। जानसन ने 48 टेस्ट में 196 विकेट लिए हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पर्थ टेस्ट में छह विकेट लेने के बावजूद उन्हें टीम में नहीं चुना गया।

ऑस्ट्रलिया ने त्रिकोणीय तेज आक्रमण की कमान संभालने के लिए बेन हिलफेनहास, पीटर सिडल और माइकल स्टार्क को शामिल किया है। स्पिन की कमान नाथन लियोन संभालेंगे। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क ने कहा कि मिशेल जानसन कल हमारे 12वें खिलाड़ी होंगे।

उन्होंने कहा कि जिस तरह जानसन पर्थ में खेला था, उससे देखते हुए निश्चित रूप से यह कठिन फैसला था जिसमें हमने 12 खिलाड़ियों को 11 कर दिया। इस टेस्ट मैच के लिए हमने 11 खिलाड़ियों को चुना है।

टीम:
माइकल क्लार्क (कप्तान), डेविड वार्नर, एड कोवान, फिल हयूजेस, शेन वाटसन, माइक हस्सी, मैथ्यू वेड, पीटर सिडल, मिशेल स्टार्क, बेन हिलफेनहास, नाथन लियोन।
मिशेल जानसन (12वां खिलाड़ी)।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड