बुधवार, 04 मार्च, 2015 | 22:14 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मैं और योगेंद्र यादव पीएसी के सदस्य नहीं रहेंगे: प्रशांत भूषणयोगेंद्र यादव को आप की पीएसी से बाहर किया गयायोगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को आप की पीएसी से बाहर किया गयाबीमा संशोधन विधेयक लोकसभा में पारित।सोलह दिसंबर सामूहिक बलात्कार के दोषी के साक्षात्कार मामले में गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने तिहाड़ जेल के महानिदेशक आलोक कुमार वर्मा को तलब किया।दिल्ली उच्च न्यायालय ने उबर बलात्कार मामले में आरोपी के अभियोजन पक्ष के 13 गवाहों को फिर से बुलाने का आग्रह स्वीकार किया, उच्च न्यायालय ने पीड़ित से फिर से पूछताछ किए जाने का आरोपी चालक का अनुरोध स्वीकार किया।
ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 163 रनों पर सिमटी
पर्थ, एजेंसी First Published:01-12-12 01:28 PM
Image Loading

दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम के साथ वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट एसोसिएशन (वाका) मैदान पर जारी तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन शनिवार को ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 163 रनों पर सिमट गई। दक्षिण अफ्रीका की पहली पारी में बनाए गए कुल रन संख्या से मेजबान टीम 62 रन पीछे है।

इससे पहले, ऑस्ट्रेलिया ने पहले दिन शुक्रवार का खेल खत्म होने तक दो विकेट पर 33 रन बनाए थे। शुक्रवार के नाबाद लौटे बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (12) और नाईटवॉचमैन नेथन लियोन (7) ने दिन के खेल की शुरुआत की।

लियोन अपनी शुक्रवार के निजी रन संख्या में बिना कोई इजाफा किए सात रन पर ही पवेलियन लौट गए। उन्हें डेल स्टेन ने फाफ डय़ू प्लेसिस के हाथों कैच कराया।

संन्यास का एलान कर चुके पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग चार रन के निजी योग पर वर्नेन फिलेंडर की गेंद पर पगबाधा करार दिए गए। कप्तान माइकल क्लार्क भी सस्ते में आउट हो गए। उन्हें पांच रन के निजी योग पर स्टेन ने अब्राहम डिविलियर्स के हाथों कैच कराया।

बाएं हाथ के बल्लेबाज माइकल हसी को मोर्ने मोर्कल ने 12 रन के निजी योग पर ग्रीम स्मिथ के हाथों कैच कराया। विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड 68 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें एल्वीरो पीटरसन ने बोल्ड किया। वेड ने 102 गेंदों पर सात चौके और तीन छक्के लगाए।

मिशेल जॉन्सन को सात रन के निजी योग पर पीटरसन ने बोल्ड किया जबकि जॉन हेस्टिंग्स को 32 रन बनाकर पीटरसन के शिकार हुए। मिशेल स्टार्क खाता खोले बगैर नाबाद लौटे।

दक्षिण अफ्रीका की ओर से स्टेन चार, पीटरसन तीन जबकि फिलेंडर ने दो विकेट झटके। मोर्कल के खाते में एक विकेट गया है। उल्लेखनीय है कि दक्षिण अफ्रीका की पहली पारी 225 रनों पर सिमट गई थी।

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड