फोटो गैलरी

Hindi Newsविश्वकप टॉफी जीतकर इसे यादगार बनाना चाहूंगा :अफरीदी

विश्वकप टॉफी जीतकर इसे यादगार बनाना चाहूंगा :अफरीदी

पाकिस्तान के स्टार ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने एक भव्य समारोह में कराची पहुंची आईसीसी विश्वकप ट्रॉफी का अनावरण करते हुए कहा कि यह उनका आखिरी विश्वकप होगा और वह विश्वकप ट्रॉफी को देश में वापस लाकर इसे...

विश्वकप टॉफी जीतकर इसे यादगार बनाना चाहूंगा :अफरीदी
एजेंसीThu, 18 Sep 2014 04:05 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के स्टार ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने एक भव्य समारोह में कराची पहुंची आईसीसी विश्वकप ट्रॉफी का अनावरण करते हुए कहा कि यह उनका आखिरी विश्वकप होगा और वह विश्वकप ट्रॉफी को देश में वापस लाकर इसे यादगार बनाना चाहेंगे।
      
बुधवार रात यहां पहुंची विश्वकप ट्रॉफी के अनावरण के अवसर पर कराची के पुलिस आयुक्त शोएब सिद्दकी, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के घरेलू टूर्नामेंट के निदेशक इंतिखाब आलम, फवाद आलम, शोएब मकसूद और सरफराज आलम भी मौजूद थे।
        
इस अवसर पर अफरीदी ने कहा कि पाकिस्तान टीम वापस इस ट्रॉफी को देश में लाने का प्रयास करेगी। हम वादा नहीं कर सकते लेकिन हम इसे वापस लाने के लिए काफी मेहनत कर रहे है। मैंने चार विश्वकप खेले है और यह मेरा पांचवां तथा आखिरी विश्वकप होगा। मैं भी इसे यादगार बनाना चाहूंगा।
        
इससे पहले पाकिस्तानी आवाम ने बुधवार को पहली बार विश्वकप ट्रॉफी का दीदार लाहौर के ऐतिहासिक स्थल मीनार ए पाकिस्तान में किया। पाकिस्तान के कप्तान मिस्बाह उल हक ने वहां इस ट्रॉफी का स्वागत करते हुए कहा कि आईसीसी विश्वकप क्रिकेटरों के लिए बहुत बड़ा टूर्नामेंट है। सभी टीमें इसके लिए तैयारियां कर रही है और हमारी भी सभी रणनीतियां इस चुनौती से पार पाने की होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें