सोमवार, 25 मई, 2015 | 08:47 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    'आप' के सौ दिन, केजरीवाल करेंगे कनाट प्‍लेस में बैठक नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार जानिए आखिर कैसे रोहित के लिए फिर लकी साबित हुआ ईडन गार्डन मोदी सरकार को केजरीवाल से एलर्जी: सिसोदिया  चेन्नई सुपरकिंग्स को हराकर मुंबई इंडियन्स बना आईपीएल चैम्पियन मोदी को मारने की धमकी, पुलिस की नींद उड़ी केजरीवाल ने विधानसभा का आपात सत्र बुलाया मुद्रास्फीति पर जेटली कर रहे हैं बड़बोलापन: कांग्रेस  लू ने ली तेलंगाना और आंध्रप्रदेश में 153 लोगों की जान  यौन उत्पीड़न मामले में पचौरी को टेरी ने माना दोषी
मुंबई की टीम में तेंदुलकर शामिल, जहीर बाहर
मुंबई, एजेंसी First Published:03-01-13 04:54 PM
Image Loading

सीनियर बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर बड़ौदा के खिलाफ छह जनवरी से यहां होने वाले रणजी ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल में मुंबई के लिये खेलेंगे जबकि तेज गेंदबाज जहीर खान चोट के कारण बाहर हैं।
    
तेंदुलकर हाल ही में वनडे क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं। वह रणजी ट्रॉफी के बाकी मैचों में मुंबई के लिये उपलब्ध रहेंगे। वहीं गुजरात के खिलाफ पिछले लीग मैच में लगी चोट के कारण जहीर बाहर हैं।
    
मुंबई क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव और चयन समिति के समन्वयक नितिन दलाल ने कहा कि जहीर को पिंडली में चोट लगी है और वह बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकैडमी में रिहैबिलिटेशन करा रहा है।
     
मुंबई को अजिंक्य रहाणे और रोहित शर्मा की कमी खलेगी जो पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज़ खेल रहे हैं।

मुंबई टीम : अजित अगरकर (कप्तान), सचिन तेंदुलकर, वसीम जाफर, सूर्यकुमार यादव, धवल कुलकर्णी, कौस्तुभ पवार, अभिषेक नायर, हिकेन शाह, आदित्य तारे, अंकित चव्हाण, निखिल पाटिल, जावेद खान, शोएब शेख, शरदुल ठाकुर और विशाल दाभोलकर।
कोच : सुलक्षण कुलकर्णी ।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड