फोटो गैलरी

Hindi Newsयुवी के पुरानी लय में आने से खुश माल्या

युवी के पुरानी लय में आने से खुश माल्या

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के मालिक विजय माल्या इस बात से काफी खुश हैं कि युवराज सिंह ने आईपीएल में टीम के शुरुआती मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स को हराने में अहम भूमिका अदा की।...

युवी के पुरानी लय में आने से खुश माल्या
एजेंसीFri, 18 Apr 2014 03:10 PM
ऐप पर पढ़ें

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के मालिक विजय माल्या इस बात से काफी खुश हैं कि युवराज सिंह ने आईपीएल में टीम के शुरुआती मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स को हराने में अहम भूमिका अदा की।
    
माल्या ने युवी को खरीदने में काफी राशि खर्च की है। माल्या ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की अधिकारिक वेबसाइट को दिये साक्षात्कार में कहा, मुझे सबसे अच्छी चीज यही लगी कि युवराज सिंह अपने पुराने फॉर्म में लौट आया है। उसके स्ट्रोक्स लाजवाब थे।
    
विश्व टवेंटी20 के फाइनल में श्रीलंका के खिलाफ युवराज की लचर पारी की काफी आलोचना की गयी थी। उन्होंने नाबाद 52 रन बनाकर बेंगलोर को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया। आरसीबी ने इस साल खिलाड़ियों की नीलामी में उन्हें खरीदने के लिए 14 करोड़ रूपए खर्च किये थे।
    
माल्या ने पार्थिव पटेल की भी प्रशंसा की जिन्होंने टीम को लक्ष्य का पीछा करने के लिए अच्छी शुरुआत करायी। उन्होंने कहा कि पार्थिव पटेल जैसा कि मैंने हमेशा कहा है कि वह जाबांज खिलाड़ी है। उसने मैच में यह दिखा दिया। उसने हमें अच्छी शुरुआत करायी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें