फोटो गैलरी

Hindi Newsपंजाब के विजयी अभियान पर रोक लगाने उतरेगा बेंगलोर

पंजाब के विजयी अभियान पर रोक लगाने उतरेगा बेंगलोर

लगातार दो मैचों में शिकस्त से हताश रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर सोमवार को यहां आईपीएल सात में अब तक अजेय किंग्स इलेवन पंजाब के विजयी अभियान पर रोक लगाने की कड़ी चुनौती का सामना करना...

पंजाब के विजयी अभियान पर रोक लगाने उतरेगा बेंगलोर
एजेंसीSun, 27 Apr 2014 03:26 PM
ऐप पर पढ़ें

लगातार दो मैचों में शिकस्त से हताश रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर सोमवार को यहां आईपीएल सात में अब तक अजेय किंग्स इलेवन पंजाब के विजयी अभियान पर रोक लगाने की कड़ी चुनौती का सामना करना होगा।
    
वेस्टइंडीज के आक्रामक बल्लेबाज क्रिस गेल के बिना खेल रही आरसीबी की टीम को शनिवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था और टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए मात्र 71 रन पर ढ़ेर हो गई थी। गेल की पीठ में तकलीफ है।
    
कप्तान विराट कोहली को छोड़कर पिछले मैच में आरसीबी का कोई बल्लेबाज टिककर नहीं खेल पाया जिससे टीम को आईपीएल इतिहास के अपने तीसरे सबसे कम स्कोर पर ढ़ेर होना पड़ा। युवराज सिंह अपने चिरपरिचित अंदाज में बल्लेबाजी करने में नाकाम रहे हैं।
    
कोहली शनिवार की करारी हार को जल्द से जल्द भुलाना चाहते हैं लेकिन टीम के लिए पंजाब को हराना आसान नहीं होगा जिसने टूर्नामेंट में अब तक सबसे शानदार प्रदर्शन किया है।
    
कोलकाता नाइट राइडर्स की सुनील नारायण और पीयूष चावला की स्पिन जोड़ी पंजाब के बल्लेबाजों पर कुछ लगाम कसने में सफल रही थी लेकिन तेज गेंदबाजों मिशेल जॉनसन और संदीप शर्मा ने अपनी टीम को जीत दिला दी।

किंग्स इलेवन के लिए अच्छी बात यह है कि उसके सीनियर सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने फॉर्म में लौटने के संकेत दिए हैं और वह धीरे-धीरे लय में लौट रहे हैं। चेतेश्वर पुजारा हालांकि अब तक उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं लेकिन उनका व्यक्तिगत फॉर्म का फिलहाल टीम पर कोई बुरा असर नहीं पड़ा है।
    
गेल अगर कल खेलते हैं तो इससे बेंगलोर की टीम को काफी मजबूती मिलेगी। अभी हालांकि गेल की उपलब्धता को लेकर कुछ स्पष्ट नहीं है। आरसीबी को इसके अलावा अपने आक्रामक बल्लेबाज दक्षिण अफ्रीका के एबी डिविलियर्स से भी बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी जो अब तक अपनी प्रतिभा के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें