शनिवार, 01 नवम्बर, 2014 | 17:10 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    मुख्यमंत्री कार्यालय में बदलाव करना चाहते हैं फड़नवीस  चीन ने पूरा किया चांद से वापसी का पहला मिशन  आज चार राज्य मना रहे हैं स्थापना दिवस  जम्मू-कश्मीर में बदले जा सकते हैं मतदान केंद्र 'एक भारत, श्रेष्ठ भारत' का वीडियो यूट्यूब पर हिट दिग्विजय सिंह की सलाह, कांग्रेस की कमान अपने हाथ में लें राहुल गांधी 'दिल्ली को फिर केंद्र शासित बनाने की फिराक में भाजपा' जनता सब देख रही है, बीजेपी हल्के में न लेः उद्धव ठाकरे वर्जिन का अंतरिक्ष यान दुर्घटनाग्रस्त, पायलट की मौत सचिवों से आज चाय पर चर्चा करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी
तमिलनाडु को हराकर नॉकआउट में जगह बनाने उतरेगा उप्र
चेन्नई, एजेंसी First Published:21-12-12 03:30 PM
Image Loading

शीर्ष पर काबिज उत्तर प्रदेश शनिवार से तमिलनाडु के खिलाफ शुरू हो रहे रणजी ट्रॉफी ग्रुप बी के मैच में जीत दर्ज करके नॉकआउट चरण में जगह पक्की करने उतरेगा।
     
पिछले साल फाइनल खेल चुकी तमिलनाडु की टीम आठ टीमों में छठे स्थान पर है। अभी तक छह मैचों में उसके 13 अंक हैं। दूसरी ओर उत्तर प्रदेश के छह मैचों में 21 अंक हैं।
     
तमिलनाडु को उप्र के बाद हरियाणा को भी हर हालत में हराना होगा। उप्र के बल्लेबाज फॉर्म में है लेकिन उसे सुरेश रैना की कमी खलेगी।
     
यह मैच एम ए चिदंबरम स्टेडियम पर नहीं हो रहा है जिसे 30 दिसंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले पहले वनडे के लिये तैयार किया जा रहा है। यही वजह है कि रणजी मैच आईआईटी चेमप्लास्ट में खेला जायेगा जिससे तमिलनाडु को फायदा होगा क्योंकि यहां स्थानीय लीग मैच इसी मैदान पर होते हैं।
     
उप्र के स्टार बल्लेबाज मोहम्मद कैफ (514 रन), मुकुल डागर (494 रन) और हरीश आलम (371 रन) बेहतरीन फॉर्म में हैं। गेंदबाजों में इम्तियाज आलम ने 27 विकेट लिये हैं।

 
 
 
टिप्पणियाँ