शनिवार, 25 अक्टूबर, 2014 | 11:05 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    अमेरिकी स्कूल में गोलीबारी में दो की मौत, चार घायल पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन हुदहुद से आई टी क्षेत्र को भारी क्षति हुई है :रेड्डी  मिस्र में आतंकी हमले में 31 सैनिकों की मौत गूगल के अधिकारी ने हवा में गोताखोरी का बनाया विश्व रिकॉर्ड  चीन सीमा पर 54 चौकियां बनाएगा भारत, 175 करोड़ के पैकेज की घोषणा  बर्धवान के बम थे बांग्लादेश के लिए: एनआईए नरेंद्र मोदी की चाय पार्टी में नहीं शामिल होंगे उद्धव ठाकरे भूपेंद्र सिंह हुड्डा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें  कालेधन पर राम जेठमलानी ने बढ़ाई सरकार की मुश्किलें
रेलवे ने राजस्थान को पारी के अंतर से हराया
भुवनेश्वर, एजेंसी First Published:18-12-12 03:40 PM
Image Loading

हरफनमौला करण शर्मा के करियर के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन (आठ विकेट) की बदौलत रेलवे ने गत चैम्पियन राजस्थान को एक पारी और 12 रन से हराकर मौजूदा रणजी सत्र में पहली जीत दर्ज की।
     
रेलवे के पहली पारी के 405 रन के जवाब में फॉलोऑन खेलते हुए राजस्थान टीम 258 रन पर आउट हो गई। पहली पारी में उसने 135 रन बनाये थे। ग्रुप ए के इस मुकाबले में करण ने आठ विकेट चटकाये। इस जीत के साथ रेलवे 14 अंक लेकर पांचवें स्थान पर पहुंच गया है। उसके पिछले पांच मैच ड्रॉ रहे थे।
     
राजस्थान लगातार तीसरी हार के साथ छह मैचों में पांच अंक लेकर सबसे नीचे है। सोमवार के स्कोर दो विकेट पर 153 रन से आगे खेलते हुए राजस्थान के लिये रॉबिन बिष्ट और अशोक मेनारिया ने अर्धशतक लगाये।
     
रॉबिन ने 194 गेंद में पांच चौकों और एक छक्के की मदद से 68 रन बनाये जबकि मेनारिया ने 69 गेंद में 10 चौके और एक छक्के के साथ 56 रन जोड़े।
 
 
 
टिप्पणियाँ