बुधवार, 02 सितम्बर, 2015 | 22:29 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मथुरा में 21 सितंबर को होगा कांग्रेस का चिंतन शिविर।गरीबी रेखा तय नहीं करेगा नीति आयोग, प्रधानमंत्री को सौंपी मसौदा रिपोर्ट।मेरठ अग्निकांड में आयोजक को देना होगा 60 फीसदी मुआवजाः जांच आयोगयूपी में गांवों की बिजली सप्लाई दुरुस्त करने के लिए 6600 करोड़ रुपये।दिल्ली पुलिस ने आईपीएल-6 के स्पॉट फिक्सिंग मामले पर हाईकोर्ट में अपील की।
अंपायर के फैसले से असहमति जताने पर भज्जी पर जुर्माना
जमशेदपुर, एजेंसी First Published:07-01-2013 09:06:31 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

पंजाब की रणजी टीम के कप्तान हरभजन सिंह पर झारखंड के खिलाफ टीम के रणजी ट्राफी क्वार्टर फाइनल के दौरान अंपायर के फैसले का विरोध करने पर मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया। मैच रैफरी सुनील ए चतुर्वेदी ने कहा कि हरभजन पर कीनन स्टेडियम पर पांच दिवसीय रणजी ट्राफी नाकआउट मैच के दौरान अंपायर के फैसले से असहमति जताने पर जुर्माना लगाया गया है।

भारतीय टीम से बाहर चल रहे ऑफ स्पिनर हरभजन ने कर्नाटक के अंपायर सीके नंदन के साथ बहस की जब उन्होंने झारखंड की पारी के 108.4वें ओवर में सन्नी गुप्ता के खिलाफ इस गेंदबाज की अपील ठुकरा दी। मैच रैफरी ने हरभजन को तलब किया और 15 मिनट तक उनसे चर्चा के बाद चतुर्वेदी ने उन पर जुर्माना लगा दिया।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingश्रीलंका में 22 साल बाद भारत ने टेस्ट सीरीज जीती
भारतीय क्रिकेट टीम ने सिंहलीज स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर जारी तीसरे टेस्ट मैच के पांचवें दिन श्रीलंका को 117 रनों से हराया। इस जीत के साथ भारत ने 22 साल बाद टेस्ट सीरीज पर कब्जा कर इतिहास रचा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड Others
 
Image Loading

बाहर चाय पीने चलें
पति-आज बाहर चाय पीने चलते हैं?
पत्नी-क्यों? तुम्हें लगता है कि मैं चाय बनाते-बनाते थक गई हूं ?
पति-नहीं, पर मैं प्लेट और कप धोते-धोते तंग आ गया हूं!