शनिवार, 04 जुलाई, 2015 | 19:09 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
बिहार: वैशाली में लालू प्रसाद यादव का भाषण शुरू होने के पहले शक्ति प्रदर्शन को लेकर राजद के दो गुटों में भिड़ंत, एक गुट पूर्व प्रत्याशी रहे जागेश्वर राय का जबकि दूसरा पूर्व उप प्रमुख सत्येंद्र राय का
अंपायर के फैसले से असहमति जताने पर भज्जी पर जुर्माना
जमशेदपुर, एजेंसी First Published:07-01-13 09:06 PM
Image Loading

पंजाब की रणजी टीम के कप्तान हरभजन सिंह पर झारखंड के खिलाफ टीम के रणजी ट्राफी क्वार्टर फाइनल के दौरान अंपायर के फैसले का विरोध करने पर मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया। मैच रैफरी सुनील ए चतुर्वेदी ने कहा कि हरभजन पर कीनन स्टेडियम पर पांच दिवसीय रणजी ट्राफी नाकआउट मैच के दौरान अंपायर के फैसले से असहमति जताने पर जुर्माना लगाया गया है।

भारतीय टीम से बाहर चल रहे ऑफ स्पिनर हरभजन ने कर्नाटक के अंपायर सीके नंदन के साथ बहस की जब उन्होंने झारखंड की पारी के 108.4वें ओवर में सन्नी गुप्ता के खिलाफ इस गेंदबाज की अपील ठुकरा दी। मैच रैफरी ने हरभजन को तलब किया और 15 मिनट तक उनसे चर्चा के बाद चतुर्वेदी ने उन पर जुर्माना लगा दिया।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingमैकलम ने खेली 158 रन की रिकॉर्ड पारी
न्यूजीलैंड के कप्तान ब्रैंडन मैकलम ने इंग्लिश ट्वेंटी 20 ब्लास्ट प्रतियोगिता में अपनी काउंटी टीम वॉरविकशायर के लिए मात्र 64 गेंदों में नाबाद 158 रन का ताबड़तोड़ स्कोर बनाने के साथ एक अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड