बुधवार, 05 अगस्त, 2015 | 17:59 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
शिक्षक दिवस के मौके पर शिक्षकों को दिए जाने वाले पुरस्कार की राशि को मानव संसाधन विकास मंत्रालय ने 25 हजार से बढ़ाकर 50 हजार किया।दुमका की मयुराक्षी नदी में नहाने के दौरान 6 बच्चे डूबे। 2 के शव निकाले गए। अन्य की तलाश जारी है।
गांगुली ने युवराज से कहा, वापसी में जल्दबाजी मत करना
मोहाली, एजेंसी First Published:11-04-2012 10:22:22 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

पुणे वारियर्स के कप्तान सौरव गांगुली ने युवराज सिंह के साथ एकजुकता दिखाते हुए कहा कि संकट के समय में पूरी टीम उनके साथ है और उन्होंने साथ ही इस क्रिकेटर को सलाह दी कि वह प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी में जल्दबाजी नहीं करे। अमेरिका में कैंसर के इलाज के बाद युवराज सोमवार को स्वदेश लौटे हैं।

पिछले साल वारियर्स की कप्तानी करने वाले युवराज के बारे में गांगुली ने कहा कि हम जीते या नहीं, मेरी पूरी टीम युवराज सिंह के साथ है। वह प्रिय मित्र और मेरा साथी रहा है। बेशक हम सभी के उसके लिए विशेष अहसास हैं।

इस तरह की अटकलें हैं कि युवराज कल यहां आकर पुणे वारियर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच होने वाले मुकाबले को देख सकते हैं। उन्होंने कहा कि हम सभी के लिए सबसे महत्वपूर्ण उसे देखना है। फिलहाल क्रिकेट सबसे महत्वपूर्ण चीज नहीं है। यह महत्वपूर्ण है कि वह फिट रहे, उबर जाए और मैदान पर वापसी के बारे में सोचने से भी पहले स्वस्थ्य जीवन जिए।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

संता बंता और अलार्म

संता बंता से - 20 सालों में, आज पहली बार अलार्म से सुबह सुबह मेरी नींद खुल गई।

बंता - क्यों, क्या तुम्हें अलार्म सुनाई नहीं देता था?

संता - नहीं आज सुबह मुझे जगाने के लिए मेरी बीवी ने अलार्म घड़ी फेंक कर सिर पर मारी।