रविवार, 27 जुलाई, 2014 | 00:46 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    निशानेबाजों को मिले पांच पदक, अपूर्वी-राही ने जीता स्वर्ण  निशानेबाजों को मिले पांच पदक, अपूर्वी-राही ने जीता स्वर्ण  निशानेबाजों को मिले पांच पदक, अपूर्वी-राही ने जीता स्वर्ण  अपूर्वी ने सोने, तो अयोनिका पाल ने चांदी पर लगाया निशाना अपूर्वी ने सोने, तो अयोनिका पाल ने चांदी पर लगाया निशाना अपूर्वी ने सोने, तो अयोनिका पाल ने चांदी पर लगाया निशाना कांठ पर सियासत गरमाई, कई नेता गिरफ्तार, बाद में रिहा  कांठ पर सियासत गरमाई, कई नेता गिरफ्तार, बाद में रिहा  कांठ पर सियासत गरमाई, कई नेता गिरफ्तार, बाद में रिहा  'कानून-व्यवस्था बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं विपक्षी दल'
 
सिडल को तीसरे टेस्ट में खेलने का भरोसा
पर्थ (ऑस्ट्रेलिया), एजेंसी
First Published:28-11-12 04:24 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पीटर सिडल ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पर्थ में शुरू होने वाले निर्णायक तीसरे टेस्ट में खेलने के लिये फिट होंगे।
     
सिडल ने ड्रॉ हुए दूसरे टेस्ट के चौथी पारी में तेज गर्मी में मैराथन 33 ओवर गेंदबाजी की थी और वह इससे उबर रहे हैं तथा वह कल तक नेट पर गेंदबाजी नहीं करेंगे।
     
उन्हें पूरा भरोसा है कि वह वाका पिच पर होने वाले तीसरे टेस्ट के लिये तैयार होंगे। इस 28 वर्षीय गेंदबाज ने कहा कि सोमवार को फेंका गेंदबाजी स्पैल उनके टेस्ट करियर में कठिन अनुभवों में से एक था। सिडल ने कहा कि मैदान पर बहुत तेज गर्मी थी और इतने सारे ओवर गेंदबाजी करना कठिन काम था। थोड़ा थक गया था और अंतिम विकेट चटकाने के लिये जूझता रहा।
     
उन्होंने कहा कि पिछले दो दिन मैंने आराम किया है और कल नेट पर गेंदबाजी के लिये तैयार हो जाउंगा तथा तैयारी करूंगा। मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं, मैं काफी सोया हूं और शरीर अच्छा महसूस कर रहा है। यह अच्छा है।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°