सोमवार, 25 मई, 2015 | 04:47 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
सिडल को तीसरे टेस्ट में खेलने का भरोसा
पर्थ (ऑस्ट्रेलिया), एजेंसी First Published:28-11-12 04:24 PM
Image Loading

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पीटर सिडल ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पर्थ में शुरू होने वाले निर्णायक तीसरे टेस्ट में खेलने के लिये फिट होंगे।
     
सिडल ने ड्रॉ हुए दूसरे टेस्ट के चौथी पारी में तेज गर्मी में मैराथन 33 ओवर गेंदबाजी की थी और वह इससे उबर रहे हैं तथा वह कल तक नेट पर गेंदबाजी नहीं करेंगे।
     
उन्हें पूरा भरोसा है कि वह वाका पिच पर होने वाले तीसरे टेस्ट के लिये तैयार होंगे। इस 28 वर्षीय गेंदबाज ने कहा कि सोमवार को फेंका गेंदबाजी स्पैल उनके टेस्ट करियर में कठिन अनुभवों में से एक था। सिडल ने कहा कि मैदान पर बहुत तेज गर्मी थी और इतने सारे ओवर गेंदबाजी करना कठिन काम था। थोड़ा थक गया था और अंतिम विकेट चटकाने के लिये जूझता रहा।
     
उन्होंने कहा कि पिछले दो दिन मैंने आराम किया है और कल नेट पर गेंदबाजी के लिये तैयार हो जाउंगा तथा तैयारी करूंगा। मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं, मैं काफी सोया हूं और शरीर अच्छा महसूस कर रहा है। यह अच्छा है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image Loadingचेन्नई सुपरकिंग्स को हराकर मुंबई इंडियन्स बना आईपीएल चैम्पियन
मुंबई इंडियंस ने बल्लेबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत आईपीएल-8 खिताब जीत लिया है। रविवार को खेले गए फाइनल में मुंबई ने दो बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स को एकतरफा मुकाबले में 41 रन से करारी शिकस्त दी और कुल दूसरी बार चैंपियन बनीं।