गुरुवार, 02 जुलाई, 2015 | 15:16 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
साध्वी प्राची का विवादित बयान: अमरनाथ यात्रियों को परेशानी हुई तो हज यात्रियों को भी झेलनी होगी परेशानी>> भूमि अधिग्रहण पर अध्यादेश आने के बाद भी जमीन अधिग्रहीत नही कर पा रही राज्य सरकारें >> ग्रामीण विकास मंत्री ने कहा दो या तीन राज्य सरकारों ने ही बनाये हैं भूमि अधिग्रहण अध्यादेश के आधार पर नियम >> देश की सभी ग्राम पंचायतों का एसेट डाटा तैयार होगा. मोबाइल एप के जरिये एसेट की फोटो मैप पर डाली जायेगी
सिडल को तीसरे टेस्ट में खेलने का भरोसा
पर्थ (ऑस्ट्रेलिया), एजेंसी First Published:28-11-12 04:24 PM
Image Loading

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पीटर सिडल ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पर्थ में शुरू होने वाले निर्णायक तीसरे टेस्ट में खेलने के लिये फिट होंगे।
     
सिडल ने ड्रॉ हुए दूसरे टेस्ट के चौथी पारी में तेज गर्मी में मैराथन 33 ओवर गेंदबाजी की थी और वह इससे उबर रहे हैं तथा वह कल तक नेट पर गेंदबाजी नहीं करेंगे।
     
उन्हें पूरा भरोसा है कि वह वाका पिच पर होने वाले तीसरे टेस्ट के लिये तैयार होंगे। इस 28 वर्षीय गेंदबाज ने कहा कि सोमवार को फेंका गेंदबाजी स्पैल उनके टेस्ट करियर में कठिन अनुभवों में से एक था। सिडल ने कहा कि मैदान पर बहुत तेज गर्मी थी और इतने सारे ओवर गेंदबाजी करना कठिन काम था। थोड़ा थक गया था और अंतिम विकेट चटकाने के लिये जूझता रहा।
     
उन्होंने कहा कि पिछले दो दिन मैंने आराम किया है और कल नेट पर गेंदबाजी के लिये तैयार हो जाउंगा तथा तैयारी करूंगा। मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं, मैं काफी सोया हूं और शरीर अच्छा महसूस कर रहा है। यह अच्छा है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingखिलाड़ियों को परफोर्मेंस बोनस देने का विचार कर रहा है बीसीसीआई
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड के वित्तीय ढांचे से प्रभावित बीसीसीआई भी भारतीय टीम के लिए प्रत्येक घरेलू और विदेशी सीरीज के लिए प्रदर्शन आधारित प्रोत्साहन राशि शुरू करने की योजना बना रहा है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड