फोटो गैलरी

Hindi Newsडॉल्फिन्स पर पर्थ स्कोरचर्स का पलड़ा भारी

डॉल्फिन्स पर पर्थ स्कोरचर्स का पलड़ा भारी

कुछ चोटी के खिलाड़ियों की मौजूदगी वाली ऑस्ट्रेलिया की पर्थ स्कोरचर्स चैंपियन्स लीग टी20 के शनिवार को यहां होने वाले मुकाबले में दक्षिण अफ्रीकी टीम डॉल्फिन्स के खिलाफ जीत के प्रबल दावेदार के रूप में...

डॉल्फिन्स पर पर्थ स्कोरचर्स का पलड़ा भारी
एजेंसीFri, 19 Sep 2014 03:55 PM
ऐप पर पढ़ें

कुछ चोटी के खिलाड़ियों की मौजूदगी वाली ऑस्ट्रेलिया की पर्थ स्कोरचर्स चैंपियन्स लीग टी20 के शनिवार को यहां होने वाले मुकाबले में दक्षिण अफ्रीकी टीम डॉल्फिन्स के खिलाफ जीत के प्रबल दावेदार के रूप में शुरू करेगा।

स्कोरचर्स की तरफ से काफी कुछ शीर्ष क्रम के बल्लेबाज एडम वोजेस पर निर्भर करेगा जो मोहाली की पिच पर बड़ा स्कोर खड़ा करने की कोशिश करेंगे। बेहतरीन फॉर्म में चल रहे मिशेल मार्श किसी भी तरह के आक्रमण की धज्जियां उड़ाने का माद्दा रखते हैं।

ऑस्ट्रेलियाई टीम में ब्रैड हॉग के रूप में अनुभवी खिलाड़ी है जो उम्र बढ़ाने के साथ बेहतर प्रदर्शन करते जा रहे हैं। नैथन कोल्टर नाइल पहले ही अपनी ऑलराउंड क्षमता पहले ही साबित कर चुके हैं और टीम के लिये उपयोगी साबित हो सकते हैं।

दूसरी तरफ डॉल्फिन्स की टीम में काइल अबोट और कप्तान मोर्ने वान विक के अलावा अधिकतर नये चेहरे हैं। इनमें क्रेग अलेक्जेंडर, कोडी चेट्टी, कैमरून डेलपोर्ट और केशव महाराज भी शामिल हैं। बड़े नाम नहीं होने के बावजूद डॉल्फिन्स के हौसले पस्त नहीं हुए हैं जिसकी निगाह चैंपियन्स लीग खिताब जीतने पर है।

डॉल्फिन्स के कोच और पूर्व दक्षिण अफ्रीकी ऑलराउंडर लांस क्लूसनर ने कहा, हम वास्तव में आगामी चुनौती के लिये तैयार हैं। हम यहां टूर्नामेंट जीतने के इरादे से आये हैं। मुझे लगता है कि हमारे लिये चैंपियनशिप में इस रवैये के साथ उतरना महत्वपूर्ण है। हमें ऐसा खेल दिखाना होगा ताकि हम अपना लक्ष्य हासिल कर सकें।
पूर्व दक्षिण अफ्रीकी विकेटकीपर बल्लेबाज वान विक ने कहा कि टीम चाहती है कि प्रत्येक खिलाड़ी अपनी तरफ से योगदान दे।

उन्होंने कहा, हम किसी एक खिलाड़ी पर निर्भर नहीं हैं। हमने स्वदेश में टूर्नामेंट जीता जहां प्रत्येक ने योगदान दिया। हमें प्रत्येक खिलाड़ी से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें