बुधवार, 04 मार्च, 2015 | 22:13 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मैं और योगेंद्र यादव पीएसी के सदस्य नहीं रहेंगे: प्रशांत भूषणयोगेंद्र यादव को आप की पीएसी से बाहर किया गयायोगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को आप की पीएसी से बाहर किया गयाबीमा संशोधन विधेयक लोकसभा में पारित।सोलह दिसंबर सामूहिक बलात्कार के दोषी के साक्षात्कार मामले में गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने तिहाड़ जेल के महानिदेशक आलोक कुमार वर्मा को तलब किया।दिल्ली उच्च न्यायालय ने उबर बलात्कार मामले में आरोपी के अभियोजन पक्ष के 13 गवाहों को फिर से बुलाने का आग्रह स्वीकार किया, उच्च न्यायालय ने पीड़ित से फिर से पूछताछ किए जाने का आरोपी चालक का अनुरोध स्वीकार किया।
पीसीबी ने छह क्रिकेटरों को चार महीने का अनुबंध दिया
कराची, एजेंसी First Published:29-11-12 11:04 PM
Image Loading

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने छह क्रिकेटरों को चार महीने का अनुबंध दिया है जिन्हें शुरुआत में केंद्रीय अनुबंध हासिल करने वाले क्रिकेटरों की सूची में जगह नहीं मिली थी। बोर्ड के एक अधिकारी ने पुष्टि की कि तेज गेंदबाजों मोहम्मद तल्हा, मोहम्मद समी, ताबिश खान और उमेद आसिफ, आलराउंडर फवद आलम और लेग स्पिनर यासिर शाह को चार महीने का अनुबंध दिया गया है। इन सभी क्रिकेटरों को सितंबर से दिसंबर तक प्रत्येक माह 40000 रुपये दिए जाएंगे।

अधिकारी ने कहा कि बोर्ड समिति और चयनकर्ताओं ने हाल में इनके प्रदर्शन की समीक्षा की और इन्हें संक्षिप्त समय के लिए अनुबंध दिया गया है।

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड