शनिवार, 04 जुलाई, 2015 | 05:13 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    फिल्म देखने से पहले पढ़ें 'गुड्डू रंगीला' का रिव्यू फिल्म रिव्यू: टर्मिनेटर जेनेसिस पूर्व रॉ प्रमुख के खुलासे के बाद सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस, PM से की माफी की मांग झारखंड: मेदिनीनगर के हुसैनाबाद में ओझा-गुणी की हत्या हजारीबाग के पदमा में दो गुटों में भिड़ंत, आधा दर्जन घायल गुमला में बाइक के साथ नदी में गिरा सरकारी कर्मी, मौत हेमा मालिनी के ड्राइवर को कुछ ही घंटों में मिली जमानत, बच्ची की मौत से हेमा दुखी झारखंड के चाईबासा में रिश्वत लेते दारोगा रंगे हाथ गिरफ्तार झारखंड: हजारीबाग में पिता ने अबोध बेटी को पटक कर मार डाला जमशेदपुर में स्कूल वाहन चालक हड़ताल पर, अभिभावक परेशान
पीसीबी ने छह क्रिकेटरों को चार महीने का अनुबंध दिया
कराची, एजेंसी First Published:29-11-12 11:04 PM
Image Loading

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने छह क्रिकेटरों को चार महीने का अनुबंध दिया है जिन्हें शुरुआत में केंद्रीय अनुबंध हासिल करने वाले क्रिकेटरों की सूची में जगह नहीं मिली थी। बोर्ड के एक अधिकारी ने पुष्टि की कि तेज गेंदबाजों मोहम्मद तल्हा, मोहम्मद समी, ताबिश खान और उमेद आसिफ, आलराउंडर फवद आलम और लेग स्पिनर यासिर शाह को चार महीने का अनुबंध दिया गया है। इन सभी क्रिकेटरों को सितंबर से दिसंबर तक प्रत्येक माह 40000 रुपये दिए जाएंगे।

अधिकारी ने कहा कि बोर्ड समिति और चयनकर्ताओं ने हाल में इनके प्रदर्शन की समीक्षा की और इन्हें संक्षिप्त समय के लिए अनुबंध दिया गया है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड