शनिवार, 05 सितम्बर, 2015 | 00:18 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
रसूल को भारतीय टीम के नेट सत्र में बुलाया गया
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:05-01-2013 04:34:17 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

जम्मू-कश्मीर के प्रतिभावान ऑलराउंडर परवेज रसूल को भारतीय टीम प्रबंधन ने पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को होने वाले तीसरे और अंतिम वनडे से पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी और विराट कोहली जैसे बल्लेबाजों को गेंदबाजी करने के लिए बुलाया।
    
इंग्लैंड के खिलाफ पालम के एयरफोर्स मैदान पर होने वाले अभ्यास मैच के लिए रसूल को भारत ए टीम में चुना गया है। उनके अलावा इस टीम में शामिल मध्य प्रदेश प्रदेश के तेज गेंदबाज ईश्वर पांडे और हरियाणा के मोहित महिपाल शर्मा को भी भारतीय टीम के नेट पर गेंदबाजी के लिए बुलाया गया।
    
तेइस वर्षीय रसूल के पास यह सीनियर टीम के सदस्यों और राष्ट्रीय चयनकर्ताओं को प्रभावित करने का अच्छा मौका है। भारत ए टीम में शामिल रसूल, पांडे और मोहित को टीम इंडिया के बल्लेबाजों को अभ्यास के लिए इसलिए बुलाया गया क्योंकि नेट पर अच्छे गेंदबाजों की कमी थी जो भारत के शीर्ष बल्लेबाजों को अभ्यास करा सकें।
    
ऑफ स्पिनर रसूल ने मौजूदा सत्र में 33 विकेट चटकाए हैं जबकि तेज गेंदबाज पांडे ने रणजी सत्र में सर्वाधिक विकेट हासिल किए हैं। इन गेंदबाजों से भारतीय बल्लेबाजों को अभ्यास में मदद मिलेगी जबकि इन्हें भी शीर्ष बल्लेबाजों को गेंदबाजी करने का अनुभव हासिल होगा।
    
रसूल जम्मू एवं कश्मीर के पहले क्रिकेटर हैं जिन्हें भारत ए टीम में चुना गया है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड Others
 
Image Loading

अलार्म से नहीं खुलती संता की नींद
संता बंता से: 20 सालों में, आज पहली बार अलार्म से सुबह-सुबह मेरी नींद खुल गई।
बंता: क्यों, क्या तुम्हें अलार्म सुनाई नहीं देता था?
संता: नहीं आज सुबह मुझे जगाने के लिए मेरी बीवी ने अलार्म घड़ी फेंक कर सिर पर मारी।