शनिवार, 23 मई, 2015 | 09:44 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
असम के कोकराझार में पटरी से उतरी ट्रेन, ड्राइवर और कुछ अन्य पैसेंजर घायल।
पाकिस्तान का गेंदबाजी आक्रमण संपूर्ण: धौनी
चेन्नई, एजेंसी First Published:29-12-12 09:04 PM
Image Loading

भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने पाकिस्तान की टीम विशेषकर उसके गेंदबाजी आक्रमण को काफी ऊंचा आंका है लेकिन उनका मानना है कि कल से यहां शुरू हो रही वनडे सीरीज में जिस टीम के प्रदर्शन में निरंतरता होगी उसके जीतने की अधिक संभावना होगी।

धौनी ने मैच की पूर्व संध्या पर प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि कुल मिलाकर पाकिस्तान की टीम काफी अच्छी है। उसका संयोजन ऐसा है कि उनके पास विशेषज्ञ गेंदबाज हैं और प्रत्येक मैच के लिए पांच गेंदबाज हैं। इस तरह से मुक्षे उनका गेंदबाजी आक्रमण पूर्ण लगता है। उनके पास अनुभवी बल्लेबाज हैं जो किसी भी हालात में अच्छी बल्लेबाजी कर सकते हैं। विशेषज्ञ स्पिनर भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

भारतीय कप्तान ने कहा कि भारतीय टीम से तुलना करने पर यह काफी संतुलित टीम है जिसमें प्रतिभावान खिलाड़ी हैं। कुल मिलाकर जो टीम अधिक समय तक बल्ले और गेंद से अच्छा प्रदर्शन करेगी वह अच्छे नतीजे हासिल करेगी। कल भारतीय टीम सचिन तेंदुलकर के संन्यास के बाद पहला वनडे खेलेगी और धौनी ने कहा कि उन्हें इस अनुभवी खिलाड़ी की कमी खलेगी लेकिन युवाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image Loadingमैच हारने के बाद जब कोहली की आंख से निकले आंसू
चेन्नई सुपकिंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के दूसरे क्वालीफायर में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को रोमांचक मुकाबले में तीन विकेट से हराकर छठी बार फाइनल में जगह बनाई।