शुक्रवार, 22 मई, 2015 | 23:08 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    9 अभिनेत्रियां जिनकी मौत आज भी है रहस्य कोयला घोटाला: जिंदल, राव, कोड़ा को जमानत पिछले एक साल में मोदी सरकार ने दुनिया भर में बढ़ाया भारत का मान: जेटली प्रकृति एवं पर्यावरण पर ग्रीष्मकालीन शिविर आईपीएल सट्टेबाजी केस में ईडी ने मारे छापे मतदाताओं के लिए आधार की अनिवार्यता पर माकपा को आपत्ति उपराज्यपाल जंग को मिलते हैं प्रधानमंत्री ऑफिस से निर्देश: केजरीवाल पीएफ का पैसा निकालने जा रहे हैं, तो पहले जरूर पढ़ें ये खबर आतंकवाद पर रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने दिखाया सख्त रुख आईपीएल: मैच ही नहीं, कप्तानी का भी मुकाबला
कोहली दूसरे वनडे में चयन के लिए उपलब्ध: धौनी
कोलकाता, एजेंसी First Published:02-01-13 08:25 PM
Image Loading

पाकिस्तान के खिलाफ चेन्नई में पहले वनडे के दौरान पैर में चोट लगवा बैठे बल्लेबाज विराट कोहली बुधवार को दूसरे वनडे में चयन के लिए उपलब्ध होंगे। भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने यह जानकारी दी। धौनी ने ईडन गाडर्न्स पर दूसरे मैच की पूर्व संध्या पर कहा, विराट कल के मैच में चयन के लिए उपलब्ध होगा।

पहले वनडे में पाकिस्तान की बल्लेबाजी के दौरान 41वें ओवर में गेंदबाजी करते हुए कोहली के पैर में चोट लग गई थी। गेंदबाजी करते हुए फिसलने से उनका टखना मुड़ गया था और वह लड़खड़ाते हुए मैदान से बाहर गए। बीसीसीआई ने कहा था कि कोहली की चोट पर नजर रखी जा रही है और दूसरे वनडे में उनकी उपलब्धता पर फैसला उनके हालात के आकलन के बाद किया जाएगा।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image LoadingLIVE: चेन्नई ने 10 ओवर में 62 रन बनाए
चेन्नई सुपरकिंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के खिलाफ 6 ओवर में एक विकेट खोकर 34 रन बना लिए थे।