गुरुवार, 03 सितम्बर, 2015 | 07:57 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
पाक के नेत्रहीन कप्तान ने गलती से फिनाइल पिया
बेंगलूर, एजेंसी First Published:08-12-2012 07:42:57 PMLast Updated:08-12-2012 09:33:51 PM
Image Loading

पाकिस्तान की नेत्रहीन क्रिकेट टीम के कप्तान जीशान अब्बासी को उस समय कुछ समय के लिए अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा जब उन्होंने अपने होटल में गलती से फिनाइल मिले पानी को मिनरल वाटर समझकर पी लिया। आधिकारिक सूत्रों ने आज यहां यह जानकारी दी।

आंशिक रूप से नेत्रहीन जीशान नेत्रहीनों के विश्व कप में हिस्सा लेने के लिए यहां आए हुए हैं। सूत्रों ने कहा कि जीशान ने नाश्ते के दौरान गलती से टेबल में रखी प्लास्टिक की बोतल में रखे पदार्थ को मिनरल वाटर समझकर पी लिया। जीशान को इसके बाद एमएस रमैया अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार और कुछ समय निरीक्षण में रखने के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।

अस्पताल के अध्यक्ष डॉ शेट्टी ने कहा कि अब्बासी को शाम साढ़े चार बजे छुट्टी दे दी गई। वह बिलकुल ठीक है। शेट्टी ने इससे पहले कहा था कि जीशान की एंडोस्कोपी और कुछ परीक्षण कराए गए और सभी रिपोर्ट सामान्य आई हैं।

अखिल भारतीय नेत्रहीन क्रिकेट संघ के अध्यक्ष एसपी नागेश ने कहा कि होटल प्रबंधन ने लिखित में माफी मांगी है लेकिन उन्हें मामले की जांच करने और यह बताने को कहा गया है कि कहां चूक हुई। उन्होंने कहा कि उन्हें होटल प्रबंधन के जवाब का इंतजार है।

पाकिस्तान के टीम मैनेजर सुल्तान शाह ने कहा कि दुर्घटनावश जो घटना हुई वह नहीं होनी चाहिए थी और इसका भारत पाक क्रिकेट संबंधों पर असर नहीं पड़ना चाहिए। टूर्नामेंट काफी अच्छे माहौल में खेला जा रहा है।

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingश्रीलंका में 22 साल बाद भारत ने टेस्ट सीरीज जीती
भारतीय क्रिकेट टीम ने सिंहलीज स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर जारी तीसरे टेस्ट मैच के पांचवें दिन श्रीलंका को 117 रनों से हराया। इस जीत के साथ भारत ने 22 साल बाद टेस्ट सीरीज पर कब्जा कर इतिहास रचा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड Others
 
Image Loading

मैथ नहीं जानते
टीचर-सोनू, तुम्हारे पापा ने 10 प्रतिशत के सालाना ब्याज पर 5000 रुपए कर्ज लिए। वे एक साल बाद कर्ज वापस करते हैं, बताओ वह कुल कितने पैसे वापस करेंगे?
सोनू-कुछ भी नहीं।
टीचर (गुस्से में)-तुम मैथ नहीं जानते।
सोनू-सर, मैं तो मैथ जानता हूं, पर आप मेरे पिताजी को नहीं जानते