रविवार, 01 फरवरी, 2015 | 15:39 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
दिल्ली के द्वारका में पीएम मोदी की रैलीबीजेपी नफरत फैला रही है : सोनियाबीजेपी ने झूठे वादे किए, किसानों के सपने का क्या हुआ, काला धन वापस कहां आया : सोनियाहमने झुग्गीवालों को घर दिये : सोनियादिखावे की राजनीति करने वालों से सतर्क रहने की जरूरत : सोनियाबिहार के फारबिरगंज में काले झंडों के साथ अल्पसंख्यक समुदाय के हजारों लोगों ने किया प्रदर्शन, फांस की शार्ली एब्दो पत्रिका द्वारा पैगंबर मोहम्मद साहब का कार्टून छापने के विरोध में किया प्रदर्शन।
पाक के नेत्रहीन कप्तान ने गलती से फिनाइल पिया
बेंगलूर, एजेंसी First Published:08-12-12 07:42 PMLast Updated:08-12-12 09:33 PM
Image Loading

पाकिस्तान की नेत्रहीन क्रिकेट टीम के कप्तान जीशान अब्बासी को उस समय कुछ समय के लिए अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा जब उन्होंने अपने होटल में गलती से फिनाइल मिले पानी को मिनरल वाटर समझकर पी लिया। आधिकारिक सूत्रों ने आज यहां यह जानकारी दी।

आंशिक रूप से नेत्रहीन जीशान नेत्रहीनों के विश्व कप में हिस्सा लेने के लिए यहां आए हुए हैं। सूत्रों ने कहा कि जीशान ने नाश्ते के दौरान गलती से टेबल में रखी प्लास्टिक की बोतल में रखे पदार्थ को मिनरल वाटर समझकर पी लिया। जीशान को इसके बाद एमएस रमैया अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार और कुछ समय निरीक्षण में रखने के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।

अस्पताल के अध्यक्ष डॉ शेट्टी ने कहा कि अब्बासी को शाम साढ़े चार बजे छुट्टी दे दी गई। वह बिलकुल ठीक है। शेट्टी ने इससे पहले कहा था कि जीशान की एंडोस्कोपी और कुछ परीक्षण कराए गए और सभी रिपोर्ट सामान्य आई हैं।

अखिल भारतीय नेत्रहीन क्रिकेट संघ के अध्यक्ष एसपी नागेश ने कहा कि होटल प्रबंधन ने लिखित में माफी मांगी है लेकिन उन्हें मामले की जांच करने और यह बताने को कहा गया है कि कहां चूक हुई। उन्होंने कहा कि उन्हें होटल प्रबंधन के जवाब का इंतजार है।

पाकिस्तान के टीम मैनेजर सुल्तान शाह ने कहा कि दुर्घटनावश जो घटना हुई वह नहीं होनी चाहिए थी और इसका भारत पाक क्रिकेट संबंधों पर असर नहीं पड़ना चाहिए। टूर्नामेंट काफी अच्छे माहौल में खेला जा रहा है।

 

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड