सोमवार, 03 अगस्त, 2015 | 12:08 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
सर्वदलीय बैठक में हिस्सा लेगी कांग्रेस।उत्तर प्रदेश: दिल्ली से हरिद्वार जा रही पैसेंजर ट्रेन से गिरकर एक शिवभक्त कांवडिए की मौत, आजादपुर रोड निवासी दीपक अपने साथियों के साथ कांवड लेने के लिए हरिद्वार जा रहा था।जस्टिस काटजू के गांधी को ब्रिटिश एजेंट बताने पर संसद द्वारा की गई निंदा मानहानी नहीं: सुप्रीम कोर्टजिसने भ्रष्टाचार किया उसका इस्तीफा हो- राहुल गांधीसुषमा ने खुद पर लगे आरोपों को बताया झूठा, राज्यसभा की कार्यवाही स्थगित
हरभजन की नजरें राष्ट्रीय टीम में वापसी पर
जमशेदपुर, एजेंसी First Published:05-01-2013 06:40:13 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

खराब फार्म से जूझ रहे भारत के ऑफ स्पिनर और पंजाब के कप्तान हरभजन सिंह ने शनिवार को कहा कि झारखंड के खिलाफ आगामी रणजी मैच में वह अच्छा प्रदर्शन करके इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए राष्ट्रीय टीम में वापसी करना चाहते हैं।

हरभजन ने टीम के अभ्यास सत्र से इतर कहा कि मैं झारखंड के खिलाफ क्वार्टर फाइनल में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहता हूं ताकि भारतीय टीम में वापसी कर सकूं। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ मौजूदा एक दिवसीय सीरीज में भारतीय टीम के प्रदर्शन पर कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

इंग्लैंड के खिलाफ आगामी सीरीज में भारतीय टीम में वापसी की संभावना के बारे में उन्होंने कहा कि उनकी जिम्मेदारी झारखंड के खिलाफ रणजी मैच में अच्छा प्रदर्शन करने की है। उन्होंने कहा कि मैं यहां क्रिकेट खेलने आया हूं और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहूंगा। उन्होंने कहा कि हम अच्छा प्रदर्शन करके यहां तक पहुंचे हैं। इस लय को बरकरार रखना चाहेंगे। हम मेजबान टीम को हलके में नहीं लेंगे।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image LoadingMCA ने शाहरुख के वानखेड़े स्टेडियम में प्रवेश करने से बैन हटाया
मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने अभिनेता शाहरुख खान पर वानखेड़े स्टेडियम में घुसने पर लगा प्रतिबंध हटा लिया है। एमसीए के उपाध्यक्ष आशीष शेलार के मुताबिक एमसीए ने यह फैसला रविवार को हुई मैनेजिंग कमेटी की बैठक में लिया है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब बीमार पड़ा संता...
जीतो बीमार पति से: जानवर के डॉक्टर को मिलो तब आराम मिलेगा!
संता: वो क्यों?
जीतो: रोज़ सुबह मुर्गे की तरह जल्दी उठ जाते हो, घोड़े की तरह भाग के ऑफिस जाते हो, गधे की तरह दिनभर काम करते हो, घर आकर परिवार पर कुत्ते की तरह भोंकते हो, और रात को खाकर भैंस की तरह सो जाते हो, बेचारा इंसानों का डॉक्टर आपका क्या इलाज करेगा?