रविवार, 31 मई, 2015 | 04:03 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    7.8 तीव्रता के भूकंप से हिला जापान, दिल्ली-एनसीआर में भी लगे झटके मोदी का राहुल पर तीखा प्रहार, कहा सूटबूट की सरकार सूटकेस से बेहतर  पाकिस्तान: स्टेडियम के बाहर हुआ ब्लास्ट, 4 घायल अरुणा शानबाग का दोषी बोला, लोगों से मिलती है घृणा पतंजलि फूड फैक्टरी से मिले हथियार, जांच में जुटी एसटीएफ पांचवीं बार फीफा के अध्यक्ष बने सेप ब्लेटर भारत में भीषण सूखे की आशंका, करोड़ों हो सकते हैं प्रभावित पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, दो लोगों की मौत अमेरिका में रंगभेद झेलना पड़ा था प्रियंका को! 'वेलकम टू कराची' देखने से पहले रिव्यू तो पढ़ लीजिए
हरभजन की नजरें राष्ट्रीय टीम में वापसी पर
जमशेदपुर, एजेंसी First Published:05-01-13 06:40 PM
Image Loading

खराब फार्म से जूझ रहे भारत के ऑफ स्पिनर और पंजाब के कप्तान हरभजन सिंह ने शनिवार को कहा कि झारखंड के खिलाफ आगामी रणजी मैच में वह अच्छा प्रदर्शन करके इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए राष्ट्रीय टीम में वापसी करना चाहते हैं।

हरभजन ने टीम के अभ्यास सत्र से इतर कहा कि मैं झारखंड के खिलाफ क्वार्टर फाइनल में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहता हूं ताकि भारतीय टीम में वापसी कर सकूं। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ मौजूदा एक दिवसीय सीरीज में भारतीय टीम के प्रदर्शन पर कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

इंग्लैंड के खिलाफ आगामी सीरीज में भारतीय टीम में वापसी की संभावना के बारे में उन्होंने कहा कि उनकी जिम्मेदारी झारखंड के खिलाफ रणजी मैच में अच्छा प्रदर्शन करने की है। उन्होंने कहा कि मैं यहां क्रिकेट खेलने आया हूं और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहूंगा। उन्होंने कहा कि हम अच्छा प्रदर्शन करके यहां तक पहुंचे हैं। इस लय को बरकरार रखना चाहेंगे। हम मेजबान टीम को हलके में नहीं लेंगे।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
Image Loadingअजहर का शतक, पाकिस्तान ने जीती वनडे सीरीज
कप्तान अजहर अली (102) के शानदार शतक और हारिस सोहेल (नाबाद 52) के बेहतरीन अर्धशतक की बदौलत पाकिस्तान ने जिम्बाब्वे को दूसरे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में शुक्रवार को 16 गेंदें शेष रहते छह विकेट से पीट दिया और तीन मैचों की क्रिकेट सीरीज 2-0 से जीत ली।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड