शुक्रवार, 31 अक्टूबर, 2014 | 00:29 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    नौकरानी की हत्या: धनंजय को जमानत, जागृति के रिकार्ड मांगे अमर सिंह के समाजवादी पार्टी में प्रवेश पर उठेगा पर्दा योगी आदित्य नाथ ने दी उमा भारती को चुनौती देश में मौजूद कालेधन पर रखें नजर : अरुण जेटली शिक्षा को लेकर मोदी सरकार पर आरएसएस का दबाव कोयला घोटाला: सीबीआई को और जांच की अनुमति सिख दंगा पीड़ितों के परिजनों को पांच लाख देगा केंद्र अपमान से आहत शिवसेना ने किया फडणवीस के शपथ ग्रहण का बहिष्कार सरकार का कटौती अभियान शुरू, प्रथम श्रेणी यात्रा पर प्रतिबंध बेटे की दस्तारबंदी के लिए बुखारी का शरीफ को न्यौता, मोदी को नहीं
इंग्लैंड के खिलाफ मौके का फायदा उठाना चाहते हैं पुजारा
राजकोट, एजेंसी First Published:07-01-13 09:10 PM
Image Loading

मध्यक्रम के प्रतिभावान बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने कहा कि अगर उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ 11 जनवरी से शुरू हो रही वनडे सीरीज में खेलने का मौका मिला तो वह इसका पूरा फायदा उठाने की कोशिश करेंगे।

पुजारा को इंग्लैंड के खिलाफ पहले तीन एकदिवसीय मैचों के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है और पहले मैच का आयोजन स्थल उनका घरेलू मैदान राजकोट है। कर्नाटक के खिलाफ रणजी ट्राफी क्वार्टर फाइनल में सौराष्ट्र की ओर से खेल रहे पुजारा ने कहा कि खेल के सभी प्रारूपों में खेलना प्रत्येक क्रिकेटर का सपना होता है। वनडे टीम में चयन होना मेरे लिए सपना सच होने की तरह है। मैंने टेस्ट क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया है और सीमित ओवरों के क्रिकेट में भी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करूंगा। अगर मुझे इंग्लैंड के खिलाफ खेलने का मौका मिला तो मैं इसका पूरा फायदा उठाने की कोशिश करूंगा। पुजारा ने अब तक नौ टेस्ट में तीन शतकों की मदद से लगभग 58 की औसत से 761 रन बनाए हैं।

टेस्ट टीम में जगह बनाने के बाद पुजारा ने सीमित ओवरों की टीम में नजरें गढ़ाते हुए अपने स्ट्राइक रेट में सुधार किया। उन्होंने दिसंबर में राजकोट में एनकेपी साल्वे चैलेंजर ट्राफी में दो शतक की मदद से 361 रन बनाए और उनका स्ट्राइक रेट 107 रन रहा।

 
 
 
टिप्पणियाँ