शनिवार, 05 सितम्बर, 2015 | 11:13 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मुज़फ्फरनगर- भाजपा के दो बार जिलाध्यक्ष रहे वरिष्ठ नेता देवव्रत त्यागी के बड़े भाई की गोली मार कर हत्यावीआईपी ट्रेन सियालदह राजधानी में महिला यात्री के कान में घुसा कॉकरोच, हंगामे के बाद मुगलसराय में रोकी गई ट्रेन, डॉक्टर ने निकाला कॉकरोच, 45 मिनट देरी से रवाना हुई गाड़ी, सियालदह से जा रही थी नई दिल्लीजौनपुर जिला जेल में अलसुबह छापेमारी के बाद बवालहनीमून पर नेपाल गया बरेली का युवक मानव तस्करी में गिरफ्तारOROP को लेकर पूर्व सैनिक 11:30 बजे रक्षा मंत्री से करेंगे मुलाकातअमरोहा: सैदनगली थाना इलाके के गांव चकगुलाम अबिया में दो घरों में बदमाशों ने की लूटपाटउत्तराखंड: देहरादून में लालपुल पर डंपर और बाइक की टक्कर में बाइक सवार की मौत
शोक में डूबा न्यूजीलैंड
वेलिंगटन, एजेंसी First Published:03-01-2013 05:10:54 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

समूचा न्यूजीलैंड अपनी क्रिकेट टीम के दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट के पहले दिन शर्मनाक प्रदर्शन पर गहरे शोक में डूब गया। न्यूजीलैंड की टीम केप टाउन में खेले जा रहे पहले टेस्ट के पहले दिन 19.2 ओवर में 45 रन पर ढ़ेर हो गई थी।
 
स्थानीय मीडिया में जारी हुई रिपोर्टों में क्रिकेट प्रेमियों ने प्रदर्शन को बेहद शर्मनाक और खौफनाक करार दिया है। एक खेल प्रेमी ने तो इसे अंतर्राष्ट्रीय मंच पर देश की साख पर लगा धब्बा करार दिया है।
 
बल्लेबाज केन विलियम्सन इस मैच के दौरान न्यूजीलैंड के एकमात्र बल्लेबाज रहे जो दहाई के आंकडे तक पहुंचे। विलियम्सन ने 13 रन बनाए। उनके घावों पर नमक छिड़कते हुए दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजों ने पहले दिन की समाप्ति पर तीन विकेट गवांकर 252 रन बना लिए थे।
 
न्यूजीलैंड लेराल्ड के वरिष्ठ खेल पत्रकार डेविड लेगाट ने अपने स्तंभ में लिखा न्यूजीलैंड के क्रिकेट पर तीन दशक तक की गई अपनी रिपोर्टिंग के दौरान मैंने इतना खराब प्रदर्शन कभी नहीं देखा। मैच के साढे छह घंटों के दौरान सब कुछ गलत हुआ। बल्लेबाजी के तहत-नहस होने के बाद गेंदबाज भी पनाह मांगते नजर आए। क्षेत्ररक्षण भी बचकाना ही रहा।
 
न्यूजीलैंड क्रिकेट नए कोच माइक हेसन द्वारा पूर्व कप्तान रॉस टेलट को दक्षिण अफ्रीका दौरे से ठीक पहले टीम से बाहर करने के निर्णय की अब कडी आलोचना हुई थी। यह मामला कल के शर्मनाक प्रदर्शन के बाद तूल पकडने लगा है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड Others
 
Image Loading

अलार्म से नहीं खुलती संता की नींद
संता बंता से: 20 सालों में, आज पहली बार अलार्म से सुबह-सुबह मेरी नींद खुल गई।
बंता: क्यों, क्या तुम्हें अलार्म सुनाई नहीं देता था?
संता: नहीं आज सुबह मुझे जगाने के लिए मेरी बीवी ने अलार्म घड़ी फेंक कर सिर पर मारी।