शुक्रवार, 31 जुलाई, 2015 | 14:53 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
हरिद्वारः गुरु पूर्णिमा स्नान पर हरिद्वार के हाईवे और घाट श्रद्धालुओं की रिकार्ड भीड़, हाईअलर्ट को देखते हुए प्रमुख चौराहों और हाईवे की सुरक्षा, सेना ने संभालीमुरादाबाद के चौधरपुर गांव में युवती से बलात्कार। जांच में जुटी पुलिस। एक साल पहले भी रेप के आरोप में जेल गया था आरोपी। तब पीड़िता की चचेरी बहन से किया था बलात्कार
'भारत के अनियमित गेंदबाजों को निशाना बनाये पाक'
कराची, एजेंसी First Published:28-12-2012 04:31:34 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

पूर्व स्पिनर मुश्ताक अहमद ने पिछले कुछ अर्से में भारत के खराब प्रदर्शन के लिये गेंदबाजों के अभाव को दोषी ठहराया। उन्होंने पाकिस्तानी बल्लेबाजों को सलाह दी कि वे मौजूदा सीरीज़ में भारत के अनियमित गेंदबाजों को निशाना बनाये।
     
मुश्ताक ने जियो सुपर चैनल से कहा कि भारत के पास अच्छे गेंदबाज नहीं है और सभी प्रारूपों में ऐसा है। मुझे लगता है कि पहला टी20 मैच जीतने के बाद पाकिस्तान के हौसले बुलंद होंगे और वे भारतीय गेंदबाजों को पूरी सीरीज़ में निशाना बनायेंगे।
    
उन्होंने पाकिस्तानी बल्लेबाजों को सलाह दी कि वे भारत के अनियमित गेंदबाजों को निशाना बनाये। उन्होंने कहा कि छोटे प्रारूप में भारत को दिक्कत इसलिये हो रही है क्योंकि वह अनियमित गेंदबाजों या हरफनमौलाओं पर निर्भर है। पाकिस्तान को इन गेंदबाजों को निशाना बनाना चाहिये।
     
इंग्लैंड के गेंदबाजी कोच ने कहा कि पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने बेंगलुरू में युवराज को बखूबी खेला। बैकफुट पर खेलने पर युवराज उतना खतरनाक नहीं है। भारत पर इंग्लैंड की टेस्ट जीत के बारे में उन्होंने कहा कि इंग्लैंड के खिलाड़ियों को इसका श्रेय जाता है। अहम का कोई टकराव नहीं था और मेरी सलाह पर सभी ने अमल किया। भारत में अच्छे प्रदर्शन के लिये दबाव का सामना करना आना जरूरी है और उन्होंने वही किया।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingएशेज सीरीज से बाहर हो सकते हैं जेम्स एंडरसन
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट में अपनी पकड़ मजबूत कर चुकी इंग्लैंड को करिश्माई गेंदबाज जेम्स एंडरसन के रूप में बडम झटका लग सकता है जिनका चोट के कारण शेष सीरीज में खेलना संदिग्ध हो गया है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड