रविवार, 05 जुलाई, 2015 | 08:11 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    पूर्व रॉ प्रमुख दौलत के दावे सिर्फ झूठ का पुलिंदा, सुर्खियों में रहने के लिए लिखी किताब: हुर्रियत यूपीएससी में बेटियों ने बाजी मारी, दिल्ली की इरा ने टॉप किया, लड़कों में बिहार का सुहर्ष अव्वल इलाहाबाद जंक्शन पर पटरी से उतरी मालगाड़ी, परिचालन ठप मुजफ्फरनगर: सड़क हादसे में दो बच्चों की मौत के बाद जमकर हुआ बवाल झारखंड: पटरी से उतरी मालगाड़ी, दो मरे, चार ट्रेनें रद्द अनूप चावला की हालत बिगड़ी, एयर एंबुलेंस से भेजा मेदांता अनंत विक्रम सिंह गिरफ्तार, अमेठी में भारी पुलिसबल तैनात आतंकी भटकल ने जेल से किया पत्नी को फोन, बताई गुप्त योजना, मचा हडकंप माफिया डॉन दाउद इब्राहिम ने लंदन में रामजेठमलानी को किया था फोन, सरेंडर करने की बात कही थी हेमा मालिनी को मिली अस्पताल से छुटटी, बेटी ईशा के साथ पहुंचीं मुंबई
'भारत के अनियमित गेंदबाजों को निशाना बनाये पाक'
कराची, एजेंसी First Published:28-12-12 04:31 PM
Image Loading

पूर्व स्पिनर मुश्ताक अहमद ने पिछले कुछ अर्से में भारत के खराब प्रदर्शन के लिये गेंदबाजों के अभाव को दोषी ठहराया। उन्होंने पाकिस्तानी बल्लेबाजों को सलाह दी कि वे मौजूदा सीरीज़ में भारत के अनियमित गेंदबाजों को निशाना बनाये।
     
मुश्ताक ने जियो सुपर चैनल से कहा कि भारत के पास अच्छे गेंदबाज नहीं है और सभी प्रारूपों में ऐसा है। मुझे लगता है कि पहला टी20 मैच जीतने के बाद पाकिस्तान के हौसले बुलंद होंगे और वे भारतीय गेंदबाजों को पूरी सीरीज़ में निशाना बनायेंगे।
    
उन्होंने पाकिस्तानी बल्लेबाजों को सलाह दी कि वे भारत के अनियमित गेंदबाजों को निशाना बनाये। उन्होंने कहा कि छोटे प्रारूप में भारत को दिक्कत इसलिये हो रही है क्योंकि वह अनियमित गेंदबाजों या हरफनमौलाओं पर निर्भर है। पाकिस्तान को इन गेंदबाजों को निशाना बनाना चाहिये।
     
इंग्लैंड के गेंदबाजी कोच ने कहा कि पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने बेंगलुरू में युवराज को बखूबी खेला। बैकफुट पर खेलने पर युवराज उतना खतरनाक नहीं है। भारत पर इंग्लैंड की टेस्ट जीत के बारे में उन्होंने कहा कि इंग्लैंड के खिलाड़ियों को इसका श्रेय जाता है। अहम का कोई टकराव नहीं था और मेरी सलाह पर सभी ने अमल किया। भारत में अच्छे प्रदर्शन के लिये दबाव का सामना करना आना जरूरी है और उन्होंने वही किया।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingमैकलम ने खेली 158 रन की रिकॉर्ड पारी
न्यूजीलैंड के कप्तान ब्रैंडन मैकलम ने इंग्लिश ट्वेंटी 20 ब्लास्ट प्रतियोगिता में अपनी काउंटी टीम वॉरविकशायर के लिए मात्र 64 गेंदों में नाबाद 158 रन का ताबड़तोड़ स्कोर बनाने के साथ एक अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड