शनिवार, 18 अप्रैल, 2015 | 08:53 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
'भारत के अनियमित गेंदबाजों को निशाना बनाये पाक'
कराची, एजेंसी First Published:28-12-12 04:31 PM
Image Loading

पूर्व स्पिनर मुश्ताक अहमद ने पिछले कुछ अर्से में भारत के खराब प्रदर्शन के लिये गेंदबाजों के अभाव को दोषी ठहराया। उन्होंने पाकिस्तानी बल्लेबाजों को सलाह दी कि वे मौजूदा सीरीज़ में भारत के अनियमित गेंदबाजों को निशाना बनाये।
     
मुश्ताक ने जियो सुपर चैनल से कहा कि भारत के पास अच्छे गेंदबाज नहीं है और सभी प्रारूपों में ऐसा है। मुझे लगता है कि पहला टी20 मैच जीतने के बाद पाकिस्तान के हौसले बुलंद होंगे और वे भारतीय गेंदबाजों को पूरी सीरीज़ में निशाना बनायेंगे।
    
उन्होंने पाकिस्तानी बल्लेबाजों को सलाह दी कि वे भारत के अनियमित गेंदबाजों को निशाना बनाये। उन्होंने कहा कि छोटे प्रारूप में भारत को दिक्कत इसलिये हो रही है क्योंकि वह अनियमित गेंदबाजों या हरफनमौलाओं पर निर्भर है। पाकिस्तान को इन गेंदबाजों को निशाना बनाना चाहिये।
     
इंग्लैंड के गेंदबाजी कोच ने कहा कि पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने बेंगलुरू में युवराज को बखूबी खेला। बैकफुट पर खेलने पर युवराज उतना खतरनाक नहीं है। भारत पर इंग्लैंड की टेस्ट जीत के बारे में उन्होंने कहा कि इंग्लैंड के खिलाड़ियों को इसका श्रेय जाता है। अहम का कोई टकराव नहीं था और मेरी सलाह पर सभी ने अमल किया। भारत में अच्छे प्रदर्शन के लिये दबाव का सामना करना आना जरूरी है और उन्होंने वही किया।

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingपंजाब के सामने कोलकाता की गंभीर चुनौती
पिछले मुकाबलों में शिकस्त झेल चुकी गत चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्स और गत उपविजेता किंग्स इलेवन पंजाब संतुलित टीमें होने के बावजूद अभी तक आईपीएल आठ में अपनी मजबूत छाप छोडम्ने में नाकाम रही हैं और शनिवार को अहम मुकाबले में एक दूसरे के खिलाफ कड़ी चुनौती के लिये उतरेंगी।