बुधवार, 27 मई, 2015 | 23:16 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
देशवासियों के लिये तोहफा है यह जीत : हफीज़
बेंगलुरू, एजेंसी First Published:26-12-12 12:38 PM
Image Loading

पाकिस्तान के कप्तान मोहम्मद हफीज़ ने भारत पर पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में मिली पांच विकेट से जीत को टीमवर्क का नतीजा बताते हुए इसे देश के नाम समर्पित किया।
     
मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार भी जीतने वाले हफीज़ ने कहा कि पूरी टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया। हम सीरीज़ की अच्छी शुरूआत चाहते थे।
    
उन्होंने तेज गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा कि मोहम्मद इरफान हमारे लिये सरप्राइज पैकेज रहा। हमें पता था कि हमारे पास अच्छे गेंदबाज हैं। हमें पता था कि गेंद पुरानी होने पर उमर गुल कमाल कर सकता है। मारे गेंदबाजों ने भारत को उतने स्कोर पर रोका जितना हम चाहते थे।
    
उन्होंने कहा कि नई गेंद के बाद स्पिनरों के आने पर हमें पता चल गया था कि हमारे पास मौका है। हमने सही समय पर जोखिम लिया। कायदे आज़म मोहम्मद अली जिन्ना के जन्मदिन पर इस जीत को देशवासियों के नाम समर्पित करते हुए हफीज ने कहा कि यह देश के लिये हमारा तोहफा है। पाकिस्तान में कायद दिवस है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
Image Loadingधौनी से कप्तानी के गुर सीखे : होल्डर
वेस्टइंडीज की वनडे टीम के युवा कप्तान जैसन होल्डर को लगता है कि चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ बिताये गये दिनों में उन्हें किसी और से नहीं बल्कि भारत के सीमित ओवरों की टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी से कप्तानी के गुर सीखने को मिले थे।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड