ब्रेकिंग
निफ्टी 48 अंक से अधिक बढ़कर 7,927.75 अंक पर बंद।सेंसेक्स करीब 146 अंक बढ़कर 26,575.65 अंक पर बंद।भारतीय पुरुष हॉकी टीम के कोच टैरी वाल्श ने वेतन विवाद के कारण इस्तीफा दिया।आईपीएल के अध्यक्ष रंजीब बिस्वाल ने कहा कि वेस्टइंडीज के खिलाड़ी इस लुभावनी टी20 लीग के आठवें टूर्नामेंट में खेलेंगे।
 
भारत दौरे पर पाक की नजरें तेज गेंदबाजों पर
कराची, एजेंसी
First Published:29-11-12 01:45 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

पाकिस्तान के कप्तान मोहम्मद हफीज ने कहा कि वह भारत में आगामी वनडे क्रिकेट सीरीज में अपने तेज गेंदबाजों पर निर्भर करेंगे।
      
हफीज की यह टिप्पणी उस समय आई है जब इंग्लैंड के स्पिनरों मोंटी पनेसर और ग्रेम स्वान ने मुंबई में दूसरे टेस्ट में 19 विकेट चटकाकर भारत को 10 विकेट से मात दी थी। 
      
पाकिस्तानी कप्तान ने यहां संवाददाताओं से कहा कि हमारे तेज गेंदबाजों ने हमेशा भारत में भारतीय बल्लेबाजों को परेशान किया है और इस बार भी हमें उनसे काफी उम्मीद है। हफीज ने कहा कि उनके पास भी अच्छे स्पिनर हैं लेकिन वे एशियाई देशों के खिलाफ काफी सफल नहीं रहे हैं।
      
उन्होंने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि सईद अजमल और शाहिद अफरीदी विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं लेकिन एशियाई देशों के खिलाफ उन्हें उतनी सफलता नहीं मिली है जितनी अन्य देशों के खिलाफ मिली है।
      
पाकिस्तानी कप्तान ने कहा कि इसका कारण यह है कि एशियाई टीमों के बल्लेबाज स्पिनरों को अच्छी तरह खेलते हैं। यही कारण है कि भारत का दौरा करने वाली टीमें उन्हें अपने तेज गेंदबाजी आक्रमण से पछाड़ने की कोशिश करती हैं।

हफीज ने हालांकि साथ ही कहा कि भारत दौरे के लिए चुने जाने वाले तेज गेंदबाजों को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा। उन्होंने कहा कि अगर हमारे तेज गेंदबाज अच्छी गेंदबाजी करते हैं और विकेट हासिल करते हैं तो ऐसा कोई कारण नहीं कि हम भारत में सीरीज़ नहीं जीत सकते।
      
राष्ट्रीय चयनकर्ता भारत दौरे के लिए चार से पांच तेज गेंदबाज चुनने के बारे में सोच रहे हैं जिसमें 19 वर्षीय एहसान आदिल पर नजरें रहेंगी जिन्होंने प्रथम श्रेणी प्रेजिडेंटस ट्रॉफी में शानदार गेंदबाजी की है।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°