शुक्रवार, 29 मई, 2015 | 15:47 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
इलाहाबाद हाईकोर्ट ने 2011 का दरोगा भर्ती परीक्षा परिणाम रद किया।अन्नाद्रमुक सुप्रीमो जयललिता विधानसभा उपचुनाव में राधाकृष्णन नगर से उम्मीदवार होंगी।
'वॉटमोर टीम में सकारात्मक बदलाव लाए'
कराची, एजेंसी First Published:09-01-13 03:32 PM
Image Loading

पाकिस्तानी कप्तान मिसबाह उल हक का मानना है कि कोच डेव वॉटमोर ने खिलाड़ियों के रवैये में सकारात्मक बदलाव लाया।
   
मिसबाह ने भारत से सीरीज़ जीतकर लौटने के बाद कहा कि मुझे लगता है कि डेव ने अपने काम को बखूबी अंजाम दिया है। उन्होंने हमारे रवैये में बदलाव लाया। वह हमेशा कप्तान और खिलाड़ियों का साथ देते हैं।
   
पाकिस्तानी वनडे और टेस्ट टीम के कप्तान का मानना है कि कोच का आकलन उसके प्रदर्शन से होना चाहिये, राष्ट्रीयता से नहीं। उन्होंने कहा कि कोच का आकलन उसके काम के आधार पर होना चाहिये। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह किस देश से है।
     
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर वॉटमोर को मार्च में पाकिस्तानी टीम के साथ एक साल पूरा हो जायेगा।  मिसबाह ने कहा कि भारत दौरा टीम खासकर युवाओं के लिये सीखने वाला रहा।
    
उन्होंने कहा कि भारत में खेलने का मतलब दबाव का सामना करना है। मुझे लगता है कि हमने एक ईकाई के रूप में अच्छा प्रदर्शन किया। वॉटमोर ने अपने काम को बखूबी अंजाम दिया हालांकि पहली बार वह भारत पाक सीरीज़ का हिस्सा थे।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
Image Loadingअंतिम 11 में जगह मिलने की नहीं थी उम्मीद : सरफराज
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपने प्रदर्शन से प्रभावित करने वाले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के सबसे युवा बल्लेबाज सरफराज खान का कहना है कि उन्हें क्रिस गेल, ए.बी. डीविलियर्स और विराट कोहली जैसे विध्वंसक बल्लेबाजों के बीच अंतिम 11 में जगह मिलने का यकीन नहीं था और नम्बर छह की बेहद महत्वपूर्ण स्थान पर मौका दिये जाने से उनका आत्मविश्वास सातवें आसमान पर है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड