शनिवार, 04 जुलाई, 2015 | 10:33 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    जूलियन से झमाझम बारिश, फिर भी उत्तर पश्चिम भारत में पड़ेगा सूखा लखपति, करोड़पति, कारों से चलने वाले भी बन गए EWS, जानिए कैसे पूर्व रॉ प्रमुख का खुलासा: खुफिया एजेंसी कश्मीर में आतंकियों को देती है पैसा वैज्ञानिकों ने खोला कम और अधिक आयु का राज, आप भी जान लीजिए यूपी में 'चुड़ैल का वीडियो' हुआ वायरल, पुलिस ढूंढ रही 'चुड़ैल' को 'उधर हेमा को अस्पताल ले गए, इधर मेरी बेटी ने अपनी मां की गोद में दम तोड़ दिया' 'गुड्डू रंगीला' देखने जा रहे हैं? पहले रिव्यू तो पढ़ लीजिए फिल्म रिव्यू: टर्मिनेटर जेनेसिस पूर्व रॉ प्रमुख के खुलासे के बाद सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस, PM से की माफी की मांग झारखंड: मेदिनीनगर के हुसैनाबाद में ओझा-गुणी की हत्या
'वॉटमोर टीम में सकारात्मक बदलाव लाए'
कराची, एजेंसी First Published:09-01-13 03:32 PM
Image Loading

पाकिस्तानी कप्तान मिसबाह उल हक का मानना है कि कोच डेव वॉटमोर ने खिलाड़ियों के रवैये में सकारात्मक बदलाव लाया।
   
मिसबाह ने भारत से सीरीज़ जीतकर लौटने के बाद कहा कि मुझे लगता है कि डेव ने अपने काम को बखूबी अंजाम दिया है। उन्होंने हमारे रवैये में बदलाव लाया। वह हमेशा कप्तान और खिलाड़ियों का साथ देते हैं।
   
पाकिस्तानी वनडे और टेस्ट टीम के कप्तान का मानना है कि कोच का आकलन उसके प्रदर्शन से होना चाहिये, राष्ट्रीयता से नहीं। उन्होंने कहा कि कोच का आकलन उसके काम के आधार पर होना चाहिये। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह किस देश से है।
     
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर वॉटमोर को मार्च में पाकिस्तानी टीम के साथ एक साल पूरा हो जायेगा।  मिसबाह ने कहा कि भारत दौरा टीम खासकर युवाओं के लिये सीखने वाला रहा।
    
उन्होंने कहा कि भारत में खेलने का मतलब दबाव का सामना करना है। मुझे लगता है कि हमने एक ईकाई के रूप में अच्छा प्रदर्शन किया। वॉटमोर ने अपने काम को बखूबी अंजाम दिया हालांकि पहली बार वह भारत पाक सीरीज़ का हिस्सा थे।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड