रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 01:12 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
'वॉटमोर टीम में सकारात्मक बदलाव लाए'
कराची, एजेंसी First Published:09-01-13 03:32 PM
Image Loading

पाकिस्तानी कप्तान मिसबाह उल हक का मानना है कि कोच डेव वॉटमोर ने खिलाड़ियों के रवैये में सकारात्मक बदलाव लाया।
   
मिसबाह ने भारत से सीरीज़ जीतकर लौटने के बाद कहा कि मुझे लगता है कि डेव ने अपने काम को बखूबी अंजाम दिया है। उन्होंने हमारे रवैये में बदलाव लाया। वह हमेशा कप्तान और खिलाड़ियों का साथ देते हैं।
   
पाकिस्तानी वनडे और टेस्ट टीम के कप्तान का मानना है कि कोच का आकलन उसके प्रदर्शन से होना चाहिये, राष्ट्रीयता से नहीं। उन्होंने कहा कि कोच का आकलन उसके काम के आधार पर होना चाहिये। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह किस देश से है।
     
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर वॉटमोर को मार्च में पाकिस्तानी टीम के साथ एक साल पूरा हो जायेगा।  मिसबाह ने कहा कि भारत दौरा टीम खासकर युवाओं के लिये सीखने वाला रहा।
    
उन्होंने कहा कि भारत में खेलने का मतलब दबाव का सामना करना है। मुझे लगता है कि हमने एक ईकाई के रूप में अच्छा प्रदर्शन किया। वॉटमोर ने अपने काम को बखूबी अंजाम दिया हालांकि पहली बार वह भारत पाक सीरीज़ का हिस्सा थे।
 
 
 
टिप्पणियाँ