रविवार, 19 अप्रैल, 2015 | 13:26 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
इब्राहिम शेख को पाकुड़ के तिलबिहत के करीब से पुलिस ने दबोचापाकुड़ में वर्द्धवान बम ब्लास्ट के आरोप में संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार
'वॉटमोर टीम में सकारात्मक बदलाव लाए'
कराची, एजेंसी First Published:09-01-13 03:32 PM
Image Loading

पाकिस्तानी कप्तान मिसबाह उल हक का मानना है कि कोच डेव वॉटमोर ने खिलाड़ियों के रवैये में सकारात्मक बदलाव लाया।
   
मिसबाह ने भारत से सीरीज़ जीतकर लौटने के बाद कहा कि मुझे लगता है कि डेव ने अपने काम को बखूबी अंजाम दिया है। उन्होंने हमारे रवैये में बदलाव लाया। वह हमेशा कप्तान और खिलाड़ियों का साथ देते हैं।
   
पाकिस्तानी वनडे और टेस्ट टीम के कप्तान का मानना है कि कोच का आकलन उसके प्रदर्शन से होना चाहिये, राष्ट्रीयता से नहीं। उन्होंने कहा कि कोच का आकलन उसके काम के आधार पर होना चाहिये। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह किस देश से है।
     
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर वॉटमोर को मार्च में पाकिस्तानी टीम के साथ एक साल पूरा हो जायेगा।  मिसबाह ने कहा कि भारत दौरा टीम खासकर युवाओं के लिये सीखने वाला रहा।
    
उन्होंने कहा कि भारत में खेलने का मतलब दबाव का सामना करना है। मुझे लगता है कि हमने एक ईकाई के रूप में अच्छा प्रदर्शन किया। वॉटमोर ने अपने काम को बखूबी अंजाम दिया हालांकि पहली बार वह भारत पाक सीरीज़ का हिस्सा थे।

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingकिसी भी क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके हम: बैली
गत चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्स के हाथों आईपीएल 8 के मुकाबले में मिली चार विकेट की हार के लिए किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान जॉर्ज बैली ने टीम के तीनों विभागों को जिम्मेदार ठहराया।