बुधवार, 02 सितम्बर, 2015 | 18:20 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
चोटिल तिवारी छह हफ्ते के लिए बाहर
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:10-12-2012 09:19:51 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

मनोज तिवारी पीठ की गंभीर चोट के कारण कम से कम डेढ़ महीने के लिए प्रतिस्पर्धी क्रिकेट से बाहर हो गए हैं और बंगाल का यह कप्तान इंग्लैंड के खिलाफ दो टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में भारतीय टीम का हिस्सा भी नहीं होगा। तिवारी की मांसपेशियों में चोट लगी है और वह फिजियो नितिन पटेल की देखरेख में समग्र रिहैबिलिटेशन कार्यक्रम के लिए बेंगलूर की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी जा रहे हैं।

तिवारी ने कहा कि एमआरआई रिपोर्ट आ गई है और मैं कल बेंगलूर के लिए रवाना हो रहा हूं। रिपोर्ट देखने के बाद फिजियो नितिन पटेल जो कहेंगे मैं वैसा करूंगा। फिलहाल लग रहा है कि हफ्ते लगेंगे। बंगाल का यह कप्तान अगर छह हफ्ते के लिए बाहर रहता है तो इसका मतलब हुआ कि पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज और इंग्लैंड के खिलाफ पांच वनडे मैचों के लिए भी उनके नाम पर विचार नहीं किया जाएगा। कल राजकोट में सौराष्ट्र के खिलाफ रणजी ट्राफी मैच में पहली पारी में बल्लेबाजी के दौरान तिवारी दर्द से काफी परेशान थे।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingश्रीलंका में 22 साल बाद भारत ने टेस्ट सीरीज जीती
भारतीय क्रिकेट टीम ने सिंहलीज स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर जारी तीसरे टेस्ट मैच के पांचवें दिन श्रीलंका को 117 रनों से हराया। इस जीत के साथ भारत ने 22 साल बाद टेस्ट सीरीज पर कब्जा कर इतिहास रचा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड Others
 
Image Loading

जब एयरपोर्ट जा पहुंचा एक शराबी...
एक रात एक शराबी एयरपोर्ट के बाहर खड़ा था।
एक वर्दीधारी युवक उधर से गुजरा।
शराबी- एक टैक्सी ले आओ।
युवक बोला- मैं पायलट हूं, टैक्सी ड्राइवर नहीं।
शराबी- नाराज क्यों होते हो भाई, टैक्सी नहीं तो एक हवाई जहाज ले आओ।