फोटो गैलरी

Hindi Newsइंतजार कीजिये, धौनी ने कप्तानी छोड़ने के सवाल पर कहा

इंतजार कीजिये, धौनी ने कप्तानी छोड़ने के सवाल पर कहा

विदेशी सरजमीं पर रविवार को एक और टेस्ट श्रृंखला में मिली हार के बाद भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी से यह पूछने पर कि क्या वह कप्तानी छोड़ने को तैयार हैं तो उन्होंने खुलकर जवाब देते हुए कहा कि थोडा...

इंतजार कीजिये, धौनी ने कप्तानी छोड़ने के सवाल पर कहा
एजेंसीMon, 18 Aug 2014 01:08 PM
ऐप पर पढ़ें

विदेशी सरजमीं पर रविवार को एक और टेस्ट श्रृंखला में मिली हार के बाद भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी से यह पूछने पर कि क्या वह कप्तानी छोड़ने को तैयार हैं तो उन्होंने खुलकर जवाब देते हुए कहा कि थोडा इंतजार कीजिए।

इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा श्रृंखला में कल यहां मिली 1.3 की करारी शिकस्त के बाद जब उनसे पूछा गया कि क्या वह टेस्ट कप्तानी छोड़ने के बारे में विचार कर रहे हैं तो धोनी ने उत्तर दिया, आपको यह पता करने के लिये इंतजार करना होगा कि मैं इस शिकस्त से उबरने के लिये मजबूत हूं या नहीं।

धौनी ने कहा कि हां, हम बहुत निराश थे कि हम अंतिम तीन टेस्ट मैच में कोई चुनौती पेश नहीं कर सके। उम्मीद है कि बल्लेबाज इस हार से सकारात्मक चीजें सीखेंगे। सभी युवा खिलाड़ी हैं जो यहां आकर खेलने और अच्छा करने के लिये अच्छे हैं।

क्या उन्होंने बतौर भारतीय टेस्ट कप्तान काफी काम किया है तो धौनी ने एक पंक्ति का जवाब दिया, शायद, हां। लेकिन उनके बल्लेबाज लगातार पांच पारियों में असफल रहे हैं तो उन्होंने पिछले तीन टेस्ट मैचों में खराब प्रदर्शन के बारे जरा भी बचाव नहीं किया।

धौनी ने तीन दिन से भी कम समय में खत्म हुए मैच के बाद कहा कि यह बल्लेबाजी क्रम का ही प्रतिबिंब है जिसने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें