शुक्रवार, 06 मार्च, 2015 | 07:54 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
दुष्कर्मी को सजा देने के लिए नागालैंड में लोगों ने कानून खुद अपने हाथ में ले लिया। बलात्कार की घटना से बौखलाई भीड़ ने दीमापुर सेंट्रल जेल से दुष्कर्मी को जबरिया बाहर निकाल पीट-पीट कर मार डाला।लाइवहिन्दुस्तान डॉट कॉम के सभी सुधी पाठकों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं।
कपिल ने धौनी को आईपीएल छोड़ने की सलाह दी
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:30-12-12 04:28 PM
Image Loading

कप्तानी को लेकर सवालों के घेरे में आए टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को पूर्व भारतीय ऑलराउंडर कपिल देव ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) छोड़ने की सलाह दी है। पूर्व कप्तान ने कहा कि मुझे लगता है कि धौनी को अन्य प्रारूपों में बेहतर प्रदर्शन करने और उसपर अधिक ध्यान देने के लिए आईपीएल में खेलने से परहेज करना चाहिए।
 
'द गल्फन्यूज' को दिए अपने साक्षात्कार में कपिल ने कहा कि किसी भी खिलाड़ी के लिए वर्ष में 300 दिन लगातार उसी फॉर्म में खेलते रहना संभव नहीं है। कप्तान के सवाल पर कपिल ने कहा कि मुझे कप्तान को बदलने के बारे में कुछ भी कहने का कोई अधिकार नहीं है। लेकिन कप्तानी के लिए किसी प्रतिभान व्यक्ति को चुना जाना चाहिए।
 
भारत और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए क्रिकेट रेडियो पर सुनील गावस्कर, वसीम अकरम और रमीज़ राजा के साथ कमेंट्री कर रहे पूर्व कप्तान ने साथ ही कहा कि दोनों देशों के बीच क्रिकेट सीरीज का जुनून हमेशा सिर चढ़ कर बोलता है और वह चाहते हैं कि इस प्रकार की क्रिकेट सीरीज लगातार होनी चाहिए।

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड