बुधवार, 26 नवम्बर, 2014 | 11:53 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
बीमारों के लिए मेडिकल वीजा हो: मोदीक्लीज एनर्जी पर जोर देना होगा: मोदी2016 में सार्क का साझा सैटेलाइट: मोदीसार्क देशों के बीच वीजा की जगह बिजनेस ट्रेवलर कार्ड हो: मोदीदेशों को जोड़ने पर हमारा विशेष ध्यान: मोदीक्या इस धीमी रफ्तार की वजह से हमारे बीच मतभेद हैं: मोदीलोगों की उम्मीदों के हिसाब से सार्क की रफ्तार काफी धीमी: मोदीसार्क में काम करने की रफ्तार काफी धीमी: मोदीभारत-नेपाल और भारत-भूटान के बीच नए संबंधों की शुरुआत हुई: मोदीसार्क देशों के लोगों में व्यापार काफी कम: मोदीसबको अच्छा पड़ोसी मिलना चाहिए, सबकी चुनौतियां एक जैसी: मोदीसार्क में आपसी निवेश काफी कम: मोदीअच्छा पड़ोसी विकास में सहायक होता है: मोदीमोदी ने कहा, शुक्रिया नेपालहमें अपनी स्थिति को देखना होगा: नरेंद्र मोदीदक्षिण एशिया के देशों में मिलकर काम करने की जरूरत: मोदीमोदी ने सार्क सम्मेलन के लिए नेपाल को बधाई दीसार्क सम्मेलन में नरेंद्र मोदी का भाषण शुरू
धौनी की पीठ में दर्द, कार्तिक टीम में शामिल
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:05-01-13 04:35 PMLast Updated:05-01-13 09:32 PM
Image Loading

भरतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की पीठ में दर्द उभर आया है और उनका रविवार यहां पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले तीसरे और आखिरी वनडे क्रिकेट मैच में उनका खेलना संदिग्ध है। धौनी के बैकअप के तौर पर दिनेश कार्तिक को टीम में शामिल किया गया है।

धौनी ने आज नेट्स पर अभ्यास किया लेकिन बाद में उन्होंने स्वयं जानकारी दी कि उनकी पीठ में दर्द उभर आया है। भारतीय कप्तान ने कहा कि सुबह अभ्यास के दौरान मेरी पीठ में हल्का दर्द उभर आया था। हो सकता हो कि ठंड के कारण ऐसा हुआ हो। दिनेश कार्तिक को बैक अप के रूप में बुला लिया गया है लेकिन उम्मीद है कि कल तक मैं फिट हो जाउंगा।

धौनी से पूछा गया कि यदि वह नहीं खेल पाते हैं तो उनकी जगह टीम की अगुवाई कौन करेगा, उन्होंने कहा कि अभी मुझे फिट होने की उम्मीद है। अभी रविवार तक देखते हैं। पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज़ में अभी तक भारतीय बल्लेबाजों में केवल धौनी ही अच्छा प्रदर्शन कर पाये हैं। धौनी से पूछा गया कि उनके नहीं खेल पाने की स्थिति में टीम पर असर पड़ेगा, उन्होंने कहा कि यदि दिनेश को मौका मिलता है तो मुझे पूरी उम्मीद है कि वह भी अच्छा प्रदर्शन करेगा जैसा कि पिछले दो मैच में मैंने किया था।

बायें हाथ के बल्लेबाज युवराज सिंह ने शनिवार को अभ्यास सत्र में भाग नहीं लिया लेकिन धौनी ने बताया कि उन्हें फिटनेस की समस्या नहीं है। उन्होंने कहा कि यह अभ्यास सत्र वैकल्पिक था। युवी को फिटनेस की कोई समस्या नहीं है। बस मुझे पीठ दर्द है। टीम के बाकी खिलाड़ियों को फिटनेस की समस्या नहीं है।

 
 
 
टिप्पणियाँ