गुरुवार, 30 जुलाई, 2015 | 09:36 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
पीड़ितों को आज न्याय मिला: शिवसेनायाकूब के लिए दो मिनट का मौन भी रखा गयायाकूब के दो भाई नागपुर में मौजूदफांसी के वक्त मजिस्ट्रेट भी मौजूद थेसुलेमान और उस्मान को सौंपा जाएगा शवशव को विमान से मुंबई भेजा जाएगाथोड़ी देर में शव लेने पहुंचेंगे परिजनअभी फांसी की अधिकारिक पुष्टि नहींयाकूब को फांसी दी गई: जेल सूत्र
धौनी की पीठ में दर्द, कार्तिक टीम में शामिल
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:05-01-2013 04:35:36 PMLast Updated:05-01-2013 09:32:53 PM
Image Loading

भरतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की पीठ में दर्द उभर आया है और उनका रविवार यहां पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले तीसरे और आखिरी वनडे क्रिकेट मैच में उनका खेलना संदिग्ध है। धौनी के बैकअप के तौर पर दिनेश कार्तिक को टीम में शामिल किया गया है।

धौनी ने आज नेट्स पर अभ्यास किया लेकिन बाद में उन्होंने स्वयं जानकारी दी कि उनकी पीठ में दर्द उभर आया है। भारतीय कप्तान ने कहा कि सुबह अभ्यास के दौरान मेरी पीठ में हल्का दर्द उभर आया था। हो सकता हो कि ठंड के कारण ऐसा हुआ हो। दिनेश कार्तिक को बैक अप के रूप में बुला लिया गया है लेकिन उम्मीद है कि कल तक मैं फिट हो जाउंगा।

धौनी से पूछा गया कि यदि वह नहीं खेल पाते हैं तो उनकी जगह टीम की अगुवाई कौन करेगा, उन्होंने कहा कि अभी मुझे फिट होने की उम्मीद है। अभी रविवार तक देखते हैं। पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज़ में अभी तक भारतीय बल्लेबाजों में केवल धौनी ही अच्छा प्रदर्शन कर पाये हैं। धौनी से पूछा गया कि उनके नहीं खेल पाने की स्थिति में टीम पर असर पड़ेगा, उन्होंने कहा कि यदि दिनेश को मौका मिलता है तो मुझे पूरी उम्मीद है कि वह भी अच्छा प्रदर्शन करेगा जैसा कि पिछले दो मैच में मैंने किया था।

बायें हाथ के बल्लेबाज युवराज सिंह ने शनिवार को अभ्यास सत्र में भाग नहीं लिया लेकिन धौनी ने बताया कि उन्हें फिटनेस की समस्या नहीं है। उन्होंने कहा कि यह अभ्यास सत्र वैकल्पिक था। युवी को फिटनेस की कोई समस्या नहीं है। बस मुझे पीठ दर्द है। टीम के बाकी खिलाड़ियों को फिटनेस की समस्या नहीं है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingपाकिस्तान को क्लीन स्वीप से रोकने उतरेगा श्रीलंका
श्रीलंका कल से यहां शुरू हो रही दो मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट सीरीज में जीत दर्ज करके पाकिस्तान को क्लीन स्वीप करने से रोकने के इरादे से उतरेगा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड