गुरुवार, 18 दिसम्बर, 2014 | 15:58 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
एलएन मिश्रा हत्‍याकांड में चार दोषियों को उम्रकैदपाकिस्तान की आतंकवाद विरोधी अदालत ने मुंबई के 26/11 हमलों के मास्टर माइंड आतंकी जकीउर रहमान लखवी को जमानत दे दी
धौनी की पीठ में दर्द, कार्तिक टीम में शामिल
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:05-01-13 04:35 PMLast Updated:05-01-13 09:32 PM
Image Loading

भरतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की पीठ में दर्द उभर आया है और उनका रविवार यहां पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले तीसरे और आखिरी वनडे क्रिकेट मैच में उनका खेलना संदिग्ध है। धौनी के बैकअप के तौर पर दिनेश कार्तिक को टीम में शामिल किया गया है।

धौनी ने आज नेट्स पर अभ्यास किया लेकिन बाद में उन्होंने स्वयं जानकारी दी कि उनकी पीठ में दर्द उभर आया है। भारतीय कप्तान ने कहा कि सुबह अभ्यास के दौरान मेरी पीठ में हल्का दर्द उभर आया था। हो सकता हो कि ठंड के कारण ऐसा हुआ हो। दिनेश कार्तिक को बैक अप के रूप में बुला लिया गया है लेकिन उम्मीद है कि कल तक मैं फिट हो जाउंगा।

धौनी से पूछा गया कि यदि वह नहीं खेल पाते हैं तो उनकी जगह टीम की अगुवाई कौन करेगा, उन्होंने कहा कि अभी मुझे फिट होने की उम्मीद है। अभी रविवार तक देखते हैं। पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज़ में अभी तक भारतीय बल्लेबाजों में केवल धौनी ही अच्छा प्रदर्शन कर पाये हैं। धौनी से पूछा गया कि उनके नहीं खेल पाने की स्थिति में टीम पर असर पड़ेगा, उन्होंने कहा कि यदि दिनेश को मौका मिलता है तो मुझे पूरी उम्मीद है कि वह भी अच्छा प्रदर्शन करेगा जैसा कि पिछले दो मैच में मैंने किया था।

बायें हाथ के बल्लेबाज युवराज सिंह ने शनिवार को अभ्यास सत्र में भाग नहीं लिया लेकिन धौनी ने बताया कि उन्हें फिटनेस की समस्या नहीं है। उन्होंने कहा कि यह अभ्यास सत्र वैकल्पिक था। युवी को फिटनेस की कोई समस्या नहीं है। बस मुझे पीठ दर्द है। टीम के बाकी खिलाड़ियों को फिटनेस की समस्या नहीं है।

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड