मंगलवार, 29 जुलाई, 2014 | 12:11 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    'तृणमूल सांसद तापस पाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करें' दिल्ली में लश्कर-ए-तैयबा का शीर्ष आतंकी सुभान गिरफ्तार देशभर में आज मनाया जा रहा है ईद-उल-फितर का त्यौहार गैरहाजिर 80 कर्मचारियों को वेंकैया नायडू ने थमाया नोटिस मानसून ने जोर पकड़ा, बेहतर बारिश की संभावना: कृषि मंत्री बालाकृष्णन भ्रष्ट जज की पदोन्नति पर अड़े हुए थे: काटजू  जीतू ने साधा सोने पर निशाना, गुरपाल-नारंग को रजत जीतू ने साधा सोने पर निशाना, गुरपाल-नारंग को रजत जीतू ने साधा सोने पर निशाना, गुरपाल-नारंग को रजत नितिन गडकरी के घर जासूसी का गृह मंत्रालय ने किया खंडन
 
10-15 रन और बनाने चाहिये थे : धौनी
बेंगलुरू, एजेंसी
First Published:26-12-12 12:40 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

पाकिस्तान से पहला टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच हारने का ठीकरा अपने बल्लेबाजों पर मढ़ते हुए भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने कहा कि उन्हें 10-15 रन और बनाने चाहिये थे। भारत ने 20 ओवर में नौ विकेट पर 133 रन बनाए थे जिसके जवाब में पाकिस्तान ने 19.4 ओवर में पांच विकेट पर 134 रन बनाकर मैच जीत लिया।
     
धौनी ने पांच विकेट से मिली हार के बाद कहा कि यदि हम कुछ रन और बनाते तो हालात दीगर होते। हमें सलामी बल्लेबाजों ने अच्छी शुरूआत दी लेकिन हम उसके बाद विकेट गंवाते गए। यदि 10 या 15 रन और होते तो हम जीत सकते थे। 145 का स्कोर अच्छा होता।
    
उन्होंने हालांकि गेंदबाजों को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि स्कोर कम था तो गेंदबाजी अच्छी होना जरूरी था। शॉर्ट गेंद फेंकने से बचना जरूरी था।
     
रविंदर जडेजा को आखिरी ओवर देने के फैसले का बचाव करते हुए उन्होंने कहा कि हमने तीन या चार ओवर पहले ही तेज गेंदबाजों का कोटा पूरा करा लिया था। उस समय पाकिस्तान काफी तेजी से रन बना रहा था और हमें वह जुआ खेलना पड़ा।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°