फोटो गैलरी

Hindi Newsरोंची और क्रेग न्यूजीलैंड टेस्ट टीम में

रोंची और क्रेग न्यूजीलैंड टेस्ट टीम में

विकेटकीपर बल्लेबाज ल्यूक रोंची और ऑफ स्पिनर मार्क क्रेग को जून में होने वाले वेस्टइंडीज दौरे के लिए न्यूजीलैंड की टेस्ट टीम में शामिल किया गया है। इस दौरे में न्यूजीलैंड की टीम तीन टेस्ट मैच...

रोंची और क्रेग न्यूजीलैंड टेस्ट टीम में
एजेंसीTue, 15 Apr 2014 04:26 PM
ऐप पर पढ़ें

विकेटकीपर बल्लेबाज ल्यूक रोंची और ऑफ स्पिनर मार्क क्रेग को जून में होने वाले वेस्टइंडीज दौरे के लिए न्यूजीलैंड की टेस्ट टीम में शामिल किया गया है। इस दौरे में न्यूजीलैंड की टीम तीन टेस्ट मैच खेलेगी।

ऑस्ट्रेलिया छोड़ने और न्यूजीलैंड की तरफ से खेलने की अर्हता हासिल करने के बाद रोंची उसकी सीमित ओवरों की टीम के नियमित सदस्य रहे हैं लेकिन उन्हें अब पहली बार टेस्ट मैच खेलने का मौका मिल सकता है। दूसरी तरफ केलव 22 प्रथम श्रेणी मैच खेलने वाले क्रेग को जीतन पटेल के निजी कारणों से उपलब्ध नहीं रहने की वजह से टीम में जगह मिली है।

पूर्व कप्तान डेनियल विटोरी भी इस सीरीज में नहीं खेलेंगे क्योंकि वह अभी खुद को टेस्ट मैचों में गेंदबाजी करने के लिए फिट नहीं मानते हैं। विटोरी ने अपना आखिरी टेस्ट मैच जुलाई 2012 में वेस्टइंडीज के खिलाफ ही खेला था।

टीम इस प्रकार है-
ब्रैंडन मैक्कुलम (कप्तान), पीटर फुल्टन, हामिश रदरफोर्ड, केन विलियमसन, रोस टेलर, टॉम लैथम, कोरी एंडरसन, बीजे वाटलिंग, ल्यूक रोंची, जिम्मी नीशाम, मार्क क्रेग, टिम साउथी, नील वैगनर, ट्रेंट बोल्ट और ईश सोढ़ी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें