फोटो गैलरी

Hindi Newsगेंदबाजों ने जीत दर्ज करने में मदद की: हफीज

गेंदबाजों ने जीत दर्ज करने में मदद की: हफीज

लाहौर लायंस के कप्तान मोहम्मद हफीज ने कहा कि उनके गेंदबाजों ने चैम्पियंस लीग टी20 टूर्नामेंट में उनकी टीम के पहले क्वालीफायर में मुंबई इंडियंस को कम स्कोर पर रोककर जीत की नींव रखी।...

गेंदबाजों ने जीत दर्ज करने में मदद की: हफीज
एजेंसीSun, 14 Sep 2014 02:50 PM
ऐप पर पढ़ें

लाहौर लायंस के कप्तान मोहम्मद हफीज ने कहा कि उनके गेंदबाजों ने चैम्पियंस लीग टी20 टूर्नामेंट में उनकी टीम के पहले क्वालीफायर में मुंबई इंडियंस को कम स्कोर पर रोककर जीत की नींव रखी।
   
हालांकि उन्होंने मुंबई पर छह विकेट की जीत में अपने बल्लेबाजों को भी श्रेय दिया। उन्होंने बीती रात मैच के बाद कांफ्रेंस में कहा, हमारे गेंदबाजों ने मुंबई इंडियंस को 135 रन के अंदर रोकर बहुत बढ़िया प्रदर्शन किया और इस स्कोर को हासिल किया जा सकता था। अगर वे इस पिच पर 150 रन से ज्यादा का स्कोर बना लेते तो यह मुश्किल हो जाता।
   
उन्होंने कहा, हम इस बात से वाकिफ हैं कि उनका मध्यक्रम रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में कमजोर था, इसलिये योजना शुरुआती विकेट हासिल करने की थी। मुझे लगता है कि अच्छी गेंदबाजी के बाद हमने बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया। अहमद शहजाद और नासिर जमशेद के बीच 50 रन की भागीदारी और फिर उमर अकमल की 38 रन की शानदार पारी बेहतरीन रही।
    
हफीज ने जोर दिया कि टीम को चैम्पियनशिप की अच्छी शुरुआत की इसी लय को जारी रखना होगा। उन्होंने कहा, हम इस लय को टूर्नामेंट में जारी रखना चाहेंगे।
    
यह पूछने पर कि भारत में खेलना कितना मित्रतापूर्ण रहा तो उन्होंने कहा, भारत में आना हमेशा ही अच्छा लगता है। हम बतौर टीम और बतौर खिलाड़ी भारत में आना हमेशा पसंद करते हैं। यह ऐसा देश है जो क्रिकेट को पसंद करता है और इसका सम्मान करता है। आप जितना खेलते हो, दर्शक आपका उतना ही ज्यादा समर्थन करते हैं।
    
लाहौर लायंस आज अपने दूसरे क्वालीफायर में न्यूजीलैंड की नॉदर्न नाइट्स से भिड़ेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें