फोटो गैलरी

Hindi Newsह्यूज के अंतिम संस्कार में भाग लेंगे कोहली व शास्त्री

ह्यूज के अंतिम संस्कार में भाग लेंगे कोहली व शास्त्री

भारत के कार्यवाहक कप्तान विराट कोहली बुधवार को आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर फिलिप ह्यूज के अंतिम संस्कार में भाग लेंगे। भारतीय टीम के निदेशक रवि शास्त्री, कोच डंकन फ्लैचर और टीम मैनेजर अरशद अयूब भी...

ह्यूज के अंतिम संस्कार में भाग लेंगे कोहली व शास्त्री
एजेंसीSun, 30 Nov 2014 07:44 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के कार्यवाहक कप्तान विराट कोहली बुधवार को आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर फिलिप ह्यूज के अंतिम संस्कार में भाग लेंगे। भारतीय टीम के निदेशक रवि शास्त्री, कोच डंकन फ्लैचर और टीम मैनेजर अरशद अयूब भी अंत्येष्टि के समय उपस्थित रहेंगे। तीन या चार अन्य भारतीय खिलाड़ियों के भी इनके साथ अत्येंष्टि में शामिल होने की संभावना है। टीम के कल ब्रिस्बेन पहुंचने पर अंतिम फैसला किया जाएगा।

ह्यूज का अंतिम संस्कार उनके गहनगर मैक्सविले में तीन दिसंबर, बुधवार को किया जाएगा। बायें हाथ के इस बल्लेबाज की गुरूवार को मौत हो गयी थी। इससे दो दिन पहले शैफील्ड शील्ड मैच के दौरान उन पर चोट लगी थी।

इसके कारण भारत को एडिलेड ओवल में क्रिकेट आस्ट्रेलिया आमंत्रण एकादश के खिलाफ दो दिवसीय अभ्यास मैच रदद करना पड़ा था। टीम आज तक इसी शहर में रहेगी और उसने टेस्ट श्रृंखला के लिये नियमित तौर पर अभ्यास किया। ह्यूज का आज 26वां जन्मदिन है और अब भी यहां माहौल गमगीन बना हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें