फोटो गैलरी

Hindi Newsगेल को आउट करना बेहतरीन पल था: संदीप शर्मा

गेल को आउट करना बेहतरीन पल था: संदीप शर्मा

किंग्स इलेवन पंजाब के युवा मध्यम गति के गेंदबाज संदीप शर्मा ने क्रिस गेल को अपने पहले ही ओवर में पवेलियन पहुंचा दिया और उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ आईपीएल मैच में इस विस्फोटक बल्लेबाज को...

गेल को आउट करना बेहतरीन पल था: संदीप शर्मा
एजेंसीTue, 29 Apr 2014 11:38 AM
ऐप पर पढ़ें

किंग्स इलेवन पंजाब के युवा मध्यम गति के गेंदबाज संदीप शर्मा ने क्रिस गेल को अपने पहले ही ओवर में पवेलियन पहुंचा दिया और उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ आईपीएल मैच में इस विस्फोटक बल्लेबाज को आउट करने को बेहतरीन क्षण करार दिया।
    
पंजाब ने बेंगलोर को पांच विकेट से हराकर टूर्नामेंट में जीत की लय जारी रखी। शर्मा ने मैच के बाद कहा कि मैंने गेल को खेलते हुए देखा है, वह कई अन्य गेंदबाजों को हिट करता रहा है। उन्हें बोल्ड करना बेहतरीन क्षण था।
   
मैन ऑफ द मैच संदीप शर्मा ने 15 रन देकर तीन विकेट हासिल किये जबकि रिषि धवन और मिशेल जॉनसन ने दो-दो विकेट हासिल किये। शर्मा ने कहा कि मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे लगातार दो बार मैन ऑफ द मैच पुरस्कार मिला। मुझे बेहद अच्छा महसूस हो रहा है।
   
उन्हें कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ पिछले मैच में भी मैन ऑफ द मैच चुना गया था। पंजाब के कप्तान जार्ज बेली ने कहा कि उनकी टीम एक इकाई के तौर पर अच्छा काम रही है।

बेली ने कहा कि आत्मविश्वास निश्चित रूप से बहुत बड़ी चीज है, हम एकजुट होकर काम कर रहे हैं। कम स्कोर थोड़े पेचीदा होते हैं लेकिन वीरू अगर क्रीज पर हों तो आप जानते ही हो कि आपको बाउंड्री मिलेंगी। 
   
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने इस प्रारूप में लय की महत्ता की बात की। उन्होंने कहा, जब आप इस प्रारूप में लय खो देते हो तो वापसी करना मुश्किल हो जाता है। इन दो मैचों में हमने अलग-अलग चीजों की कोशिश की, लेकिन इनका फायदा नहीं मिला।
   
कोहली ने युवा युजवेंद्र चाहल और वरुण एरन की गेंद से उनके प्रयासों की तारीफ की। उन्होंने कहा कि मैंने चाहल और एरन को कहा कि वे हर समय आक्रमण जारी रखें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें