मंगलवार, 28 जुलाई, 2015 | 18:59 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    CCTV में कैद हुए गुरदासपुर हमले के गुनहगार, AK-47 लिए सड़कों पर घूमते दिखे आतंकी साड़ी, शॉल, आम की कूटनीति बंद कर पाकिस्तान के खिलाफ इंदिरा जैसा साहस दिखाये PM मोदी 29 जुलाई से बाजार में आएगा माइक्रोसॉफ्ट ओएस विंडोज-10  पीएम मोदी ने दी कलाम को श्रद्धांजलि, बोले- भारत ने खोया अपना रत्न कलाम का अंतिम संस्कार रामेश्वरम में होगा, पीएम मोदी सहित कई हस्तियों के पहुंचने की संभावना अग्नि की सफलता का श्रेय कलाम ने इंदिरा की दूरदर्शिता को दिया था याकूब मामले पर सुप्रीम कोर्ट के जजों के बीच मतभेद, अब बड़ी बेंच में होगी सुनवाई सात दिवसीय राजकीय शोक की घोषणा लेकिन कोई छुटटी नहीं 7.0 तीव्रता वाले भूकंप के जबरदस्त झटकों से हिला इंडोनेशिया जानिए पंजाब के गुरदासपुर स्थित दीनानगर के बारे में कुछ खास बातें
तीसरे टेस्ट में सकारात्मक परिणाम मिलेगा: बेयरस्टॉ
कोलकाता, एजेंसी First Published:02-12-2012 05:40:37 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

मुंबई टेस्ट जीतकर सीरीज 1-1 से बराबर कराने के बाद आत्मविश्वास से भरे इंग्लैंड के मध्यक्रम के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टॉ ने कहा कि उनकी टीम पांच दिसंबर से यहां होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में लय बरकरार रखने और सकारात्मक परिणाम हासिल करने के लिए उतरेगी।

बेयरस्टॉ ने अपनी टीम के ईडन गार्डन्स पर पहले अभ्यास सत्र के बाद कहा कि निश्चित तौर पर अभी टीम का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है। बल्लेबाजी इकाई के रूप में हमारे लिए यह अच्छा समय है। गेंदबाज भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। हमारे लिए माहौल खुशनुमा है और इससे तीसरे टेस्ट मैच से पहले हमारा आत्मविश्वास बढ़ा है।

उन्होंने कहा कि मुंबई टेस्ट मैच के बाद हमने बहुत अच्छा समय बिताया। अब हमारी निगाहें तीसरे टेस्ट मैच पर टिकी है। उम्मीद है कि हम अच्छा परिणाम हासिल करेंगे। इस 23 वर्षीय बल्लेबाज ने कहा कि वे अगले दो टेस्ट मैच (कोलकाता और नागपुर) में सकारात्मक रवैया अपनाएंगे तथा टीम में भी कोई बदलाव नहीं होगा। बेयरस्टॉ ने कहा कि हम निश्चित तौर पर पहले दो टेस्ट मैचों की तरह ही रवैया अपनाएंगे। हमने जिस तरह से पहले दो टेस्ट मैचों के लिए तैयारियां की थी वैसी ही अब भी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वानखेड़े में जीत से निश्चित तौर पर हमारा आत्मविश्वास बढ़ा है। उम्मीद है कि अगले दो मैचों में भी हमें सकारात्मक परिणाम मिलेगा।

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingप्रतिबंध हटाने के लिए बीसीसीआई से संपर्क करूंगा: श्रीसंत
जब वह तिहाड़ जेल में था तो वह आत्महत्या के बारे में सोच रहा था लेकिन तेज गेंदबाज एस श्रीसंत को अब उम्मीद बंध गई है कि वह वापसी कर सकते हैं और खुद पर लगे प्रतिबंध को हटाने के लिये वह बीसीसीआई से संपर्क करेंगे।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड