रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 09:55 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    दिल्ली के त्रिलोकपुरी में हिंसा के बाद बाजार बंद, लगाया गया कर्फ्यू मनोहर लाल खट्टर आज मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे, मोदी होंगे शामिल राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू
तीसरे टेस्ट में सकारात्मक परिणाम मिलेगा: बेयरस्टॉ
कोलकाता, एजेंसी First Published:02-12-12 05:40 PM
Image Loading

मुंबई टेस्ट जीतकर सीरीज 1-1 से बराबर कराने के बाद आत्मविश्वास से भरे इंग्लैंड के मध्यक्रम के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टॉ ने कहा कि उनकी टीम पांच दिसंबर से यहां होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में लय बरकरार रखने और सकारात्मक परिणाम हासिल करने के लिए उतरेगी।

बेयरस्टॉ ने अपनी टीम के ईडन गार्डन्स पर पहले अभ्यास सत्र के बाद कहा कि निश्चित तौर पर अभी टीम का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है। बल्लेबाजी इकाई के रूप में हमारे लिए यह अच्छा समय है। गेंदबाज भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। हमारे लिए माहौल खुशनुमा है और इससे तीसरे टेस्ट मैच से पहले हमारा आत्मविश्वास बढ़ा है।

उन्होंने कहा कि मुंबई टेस्ट मैच के बाद हमने बहुत अच्छा समय बिताया। अब हमारी निगाहें तीसरे टेस्ट मैच पर टिकी है। उम्मीद है कि हम अच्छा परिणाम हासिल करेंगे। इस 23 वर्षीय बल्लेबाज ने कहा कि वे अगले दो टेस्ट मैच (कोलकाता और नागपुर) में सकारात्मक रवैया अपनाएंगे तथा टीम में भी कोई बदलाव नहीं होगा। बेयरस्टॉ ने कहा कि हम निश्चित तौर पर पहले दो टेस्ट मैचों की तरह ही रवैया अपनाएंगे। हमने जिस तरह से पहले दो टेस्ट मैचों के लिए तैयारियां की थी वैसी ही अब भी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वानखेड़े में जीत से निश्चित तौर पर हमारा आत्मविश्वास बढ़ा है। उम्मीद है कि अगले दो मैचों में भी हमें सकारात्मक परिणाम मिलेगा।

 
 
 
 
टिप्पणियाँ