रविवार, 24 मई, 2015 | 10:34 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    व्हाट्सएप और चिट्ठी लिख मोदी को मारने की धमकी, पुलिस की नींद उड़ी दिल्ली: आप और एलजी की जंग तेज, केजरीवाल ने विधानसभा का आपात सत्र बुलाया मुद्रास्फीति पर जेटली कर रहे हैं बड़बोलापन: कांग्रेस  लू ने ली तेलंगाना और आंध्रप्रदेश में 153 लोगों की जान  यौन उत्पीड़न मामले में पचौरी को टेरी ने माना दोषी अगले एक साल में पाकिस्तान से परमाणु हथियार खरीद सकता है ISIS रामपुर में लेखपाल हड़ताल पर इस कंपनी ने चार कर्मचारियों को तोहफे में दी कार जयललिता फिर मुख्यमंत्री बनी, पन्नीरसेल्वम फिर नंबर 2 तो इस वजह से आडवाणी को बीजेपी नेताओं ने नहीं बुलाया
कप्तानों ने इशांत,अकमल के बीच बहस को तवज्जो नहीं दी
बेंगलुरू, एजेंसी First Published:26-12-12 01:05 PM
Image Loading

भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और पाकिस्तान के बल्लेबाज कामरान अकमल के बीच पहले टी20 क्रिकेट मैच के दौरान यहां हुई बहस को अधिक तूल नहीं देते हुए दोनों टीमों के कप्तानों ने कहा कि यह मामूली बहस थी जिसका अंत दोनों के चेहरों पर मुसकान के साथ हुआ।
     
मंगलवार हुए इस मैच में इशांत और अकमल को तीखी बहस करते हुए दिखाया गया और अंपायरों ने बीच बचाव करते हुए इन्हें अलग किया। पाकिस्तान ने यह मैच पांच विकेट से जीता। यह बहस उस समय हुई जब अकमल को नोबाल पर कैच आउट होने के बाद नॉटआउट करार दिया गया जबकि अगली गेंद ने भी उन्हें परेशानी में डाला।
     
इसके तुरंत बाद दोनों खिलाड़ियों ने एक दूसरे को गुस्से में कुछ कहा और एक दूसरे को अंगुली भी दिखाई। अंत में मैदानी अंपायरों और भारतीय खिलाड़ियों ने बीच बचाव करते हुए दोनों को अलग किया।
     
भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने कहा कि यह दोनों के बीच कुल गलतफहमी के कारण हुआ। गेंदबाज ने कुछ और कहा जबकि बल्लेबाज ने कुछ और समझा। मुझे खुशी है कि इशांत ने बल्लेबाज को अपशब्द नहीं कहे। हम इन चीजों पर नजर रखने की कोशिश करेंगे।  

पाकिस्तान के कप्तान मोहम्मद हफीज ने कहा कि खिलाड़ियों ने इस मुद्दे को मैदान पर ही भुला दिया। उन्होंने कहा कि हम यहां प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलने आए हैं और इस तरह की घटनाएं होती हैं। यह खेल का हिस्सा है। हालांकि इशांत और अकमल ने एक दूसरे की तरफ देखकर मुस्कुराते हुए मैदान पर ही इस मुद्दे का अंत कर दिया।
     
इन दोनों के बीच बहस के अलावा भारतीय बल्लेबाज गौतम गंभीर और पाकिस्तान तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान को भी एक दूसरे को आंखे दिखाते हुए देखा गया।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image LoadingIPL का फाइनल देखने पहुंचेंगी ये बड़ी हस्तियां
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, राज्यपाल के. एन. त्रिपाठी के अलावा हिंदी फिल्म जगत की कई जानी-मानी हस्तियां रविवार को इडेन गरडस स्टेडियम में होने वाले आईपीएल-8 के फाइनल मैच को देखने पहुंचेंगी।