फोटो गैलरी

Hindi Newsवाटसन और फाल्कनर ने सनराइजर्स को किया ध्वस्त

वाटसन और फाल्कनर ने सनराइजर्स को किया ध्वस्त

जेम्स फाल्कनर की तूफानी गेंदबाजी के बाद शेन वाटसन के धुआंधार नाबाद अर्धशतक से राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल छह में शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आठ विकेट की एकतरफा जीत दर्ज की। वाटसन ने 53 गेंद...

वाटसन और फाल्कनर ने सनराइजर्स को किया ध्वस्त
एजेंसीSat, 27 Apr 2013 07:37 PM
ऐप पर पढ़ें

जेम्स फाल्कनर की तूफानी गेंदबाजी के बाद शेन वाटसन के धुआंधार नाबाद अर्धशतक से राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल छह में शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आठ विकेट की एकतरफा जीत दर्ज की।

वाटसन ने 53 गेंद में चार छक्कों और 13 चौकों की मदद से नाबाद 98 रन की पारी खेली जिससे रॉयल्स ने सनराइजर्स के 145 रन के लक्ष्य को 13 गेंद शेष रहते दो विकेट पर 146 रन बनाकर हासिल कर लिया। वाटसन ने कप्तान राहुल द्रविड़ (36) के साथ दूसरे विकेट के लिए 74 और स्टुअर्ट बिन्नी (नाबाद 09) के साथ तीसरे विकेट के लिए मात्र पांच ओवर में 63 रन की अटूट साझेदारी करके टीम को जीत दिलाई। ऑस्ट्रेलिया का यह बल्लेबाज हालांकि लगातार दूसरा आईपीएल शतक बनाने से दो रन से चूक गया। उन्होंने पिछले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ 101 रन बनाए थे।

इससे पहले फाल्कनर (20 रन पर पांच विकेट) ने आईपीएल छह का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते किया जिससे सनराइजर्स ने सिर्फ 29 रन पर छह विकेट गंवा दिए थे। टीम हालांकि डेरेन सैमी (60) के कैरियर के पहले टी20 अर्धशतक की मदद से नौ विकेट पर 144 रन का सम्मानजनक स्कोर बनाने में सफल रही। रॉयल्स की अपने घरेलू मैदान पर चार मैचों में चौथी जबकि कुल आठ मैचों में पांचवीं जीत है जिससे वह 10 अंक के साथ तीसरे स्थान पर है। हैदराबाद की टीम नौ मैच में पांच जीत से 10 अंक के साथ चौथे स्थान पर है। टीम की यह लगातार दूसरी हार है।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की टीम ने तीसरे ओवर में ही अजिंक्य रहाणे (1) का विकेट गंवा दिया जिन्होंने डेल स्टेन की बाहर की ओर मूव होती गेंद पर विकेटकीपर कुमार संगकारा को कैच थमाया।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें