शनिवार, 01 अगस्त, 2015 | 15:16 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
दिल्ली सरकार ने कई उत्पादों पर वैट 5% तक घटायाआईजीआई एअरपोर्ट कर्मचारी को अंदर के बस ने कुचला, आईसीयू में इलाज जारी, गंभीर
आईपीएल नीलामी तीन फरवरी को
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:22-12-2012 10:02:04 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

इंडियन प्रीमियर लीग के छठे टूर्नामेंट के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 12 जनवरी की जगह तीन फरवरी को होगी। आईपीएल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुंदर रमन ने जोधपुर में कार्यशाला के बाद ट्वीट करते हुए यह जानकारी दी। बताया जा रहा है कि कार्यशाला के दौरान सभी नौ फ्रेंचाइजियों के प्रतिनिधियों को इसकी सूचना दे दी गई है। रमन ने टि्वटर पर लिखा, आईपीएल पेप्सी नीलामी तीन फरवरी को होगी। इस नीलामी के दौरान 37 खिलाड़ियों की नीलामी होने की संभावना है। नीलामी का आयोजन स्थल अभी तय नहीं हुआ है लेकिन प्रतिनिधियों को बताया गया है कि यह किसी मेट्रो शहर में होगी।

आईपीएल की संचालन परिषद ने नीलामी को टालने का फैसला किया जिससे कि यह 11 से 27 जनवरी तक होने वाली इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज की तारीखों से नहीं टकराए। कार्यशाला में प्रतिनिधियों को नीलामी की तारीख और कार्यक्रम के बारे में जानकारी देने के अलावा आईपीएल आयोजकों ने खिलाड़ियों से जुड़े नियमों, प्रायोजन आदि को लेकर प्रेजेंटेशन दिए।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingत्रिकोणीय सीरीज में उन्मुक्त चंद को भारत-ए की कमान
भारत अंडर-19 विश्वकप विजेता टीम के कप्तान उन्मुक्त चंद ऑस्ट्रेलिया-ए और दक्षिण अफ्रीका-ए के खिलाफ पांच अगस्त से शुरू हो रही त्रिकोणीय सीरीज में भारत-ए की कप्तानी संभालेंगे जबकि अंबाती रायुडू दक्षिण अफीका-ए के खिलाफ दो गैर आधिकारिक टेस्ट मैचों की सीरीज में टीम का नेतृत्व करेंगे।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड