फोटो गैलरी

Hindi Newsमहिला क्रिकेट को भी चाहिए आईपीएल जैसा टूर्नामेंट: चोपड़ा

महिला क्रिकेट को भी चाहिए आईपीएल जैसा टूर्नामेंट: चोपड़ा

भारतीय महिला टीम की पूर्व कप्तान अंजुम चोपड़ा ने कहा कि भारतीय महिला क्रिकेटरों के लिए आईपीएल शैली का टूर्नामेंट काफी फायदेमंद साबित हो सकता...

महिला क्रिकेट को भी चाहिए आईपीएल जैसा टूर्नामेंट: चोपड़ा
Tue, 30 Apr 2013 07:26 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय महिला टीम की पूर्व कप्तान अंजुम चोपड़ा ने कहा कि भारतीय महिला क्रिकेटरों के लिए आईपीएल शैली का टूर्नामेंट काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। अंजुम ने पत्रकारों से कहा कि आईपीएल शैली का टूर्नामेंट भारतीय महिला क्रिकेटरों के लिए फायदेमंद साबित होगा क्योंकि इसके पास अधिक लोगों तक पहुंचने की क्षमता है। मुझे पूरा विश्वास है कि इस तरह का टूर्नामेंट महिलाओं के लिए बहुत अच्छा रहेगा।
 
भारत की तरफ से 12 टेस्ट और 116 वनडे खेलने वाली अंजुम से पूछा गया कि क्या आईसीसी महिला क्रिकेट के लिये सही काम कर रही है, उन्होंने कहा कि हालांकि क्रिकेट की यह सर्वोच्च संस्था काफी कुछ कर सकती है लेकिन इसके पास महिला क्रिकेट के विकास के लिए बहुत अच्छी योजनाएं हैं।

उन्होंने कहा कि माइकल बेवन और एबी डिविलियर्स उनके पसंदीदा क्रिकेटर है। अंजुम ने कहा कि बेवन मेरा पसंदीदा पुरुष क्रिकेटर है जबकि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के खिलाड़ियों में मुझे डिविलियर्स पसंद है। मैं वकार यूनिस के सामने बल्लेबाजी करना पसंद करती। वह बेहतरीन गेंदबाज थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें