शुक्रवार, 22 मई, 2015 | 17:01 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
सुप्रीम कोर्ट रोड सेफ्टी कमेटी ने कहा कि 75 प्रतिशत दोपहिया और 10 प्रतिशत कारों के पास नहीं होता इंश्योरेंस कवरराष्ट्रपति भवन वाई-फाई हुआ। राष्ट्रपति भवन परिसर में 24 हॉट-स्पॉट एवं 30 वाई-फाई एक्सेस केंद्रों की शुरूआत हुई।रक्षा मंत्री का बयान राज्य प्रायोजित आतंकवाद को बढावा देने वाला, इससे पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद को रोकने की भारत की मांग भी कमजोर पड़ेगी-माकपा पोलित ब्यूरो
विजय हजारे वनडे टूर्नामेंट में खेलेंगे सहवाग
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:07-01-13 09:12 PM
Image Loading

भारतीय वनडे टीम से बाहर किये गये सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग विजय हजारे ट्राफी राष्ट्रीय एकदिवसीय चैंपियनशिप के उत्तर क्षेत्र के मैचों में दिल्ली की तरफ से खेल सकते हैं।

सहवाग का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 22 फरवरी से फिरोजशाह कोटला में होने वाले पहले टेस्ट मैच में खेलना तय है और इस 34 वर्षीय बल्लेबाज को दिल्ली की तरफ से खेलने से मैच अभ्यास मिलेगा। विजय हजारे ट्राफी 13 फरवरी से हिमाचल प्रदेश में शुरू होगी।

दिल्ली के मुख्य कोच विजय दहिया ने कहा कि वीरू क्षेत्रीय एकदिवसीय मैचों में दिल्ली की तरफ से खेलेगा। उन्हें ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले मैच अभ्यास का अच्छा मौका मिलेगा। टेस्ट मैच से पहले दिल्ली को 13, 15, 17 और 19 फरवरी को क्रमश: जम्मू एवं कश्मीर, पंजाब, हिमाचल प्रदेश और हरियाणा से मैच खेलने हैं।

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image Loadingआईपीएल सट्टेबाजी केस में ईडी ने मारे छापे
ईडी ने आईपीएल मैचों से जुड़े सट्टेबाजी गिरोहों के खिलाफ हवाला और मनी लाउंड्रिंग की जांच के सिलसिले में दिल्ली, मुंबई और जयपुर समेत कई शहरों में आज छापे मारे।