सोमवार, 31 अगस्त, 2015 | 14:19 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
उत्तराखंड हाईकोर्ट ने अफसरों के बच्चों को सरकारी स्कूलों में पढ़ाने की याचिका खारिज की, हाईकोर्ट ने कहा कि याचिका में नहीं मिले सही आधार, सही आधार के साथ साथ नए सिरे से याचिका दायर की जा सकती है।केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री स्मृति ईरानी ने बोधगया IIM का किया उदघाटन, बिहार के शिक्षा मंत्री पीके शाही भी कार्यक्रम में थे मौजूद।झारखंड: बोकारो में दो राजस्व कर्मी घूस लेते पकड़ाए, पूछताछ के बाद दोनों को रांची ले जाया गया।उत्तराखंडः लक्सर के भोगपुर क्षेत्र में दीवार से टकराई कार, दो लोगों की मौत, टांडा गांव के रहने वाले थे दोनों मृतक।सुषमा स्वराज ने की बिहार के सीएम नीतीश कुमार से बात, विश्व हिंदी सम्मेलन में आने का किया अनुरोध।
रणजी ट्राफी में प्रदर्शन कभी खराब नहीं जाता: अवाना
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:09-12-2012 08:39:06 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

करीब नौ साल पहले 18 वर्षीय परविंदर अवाना और 19 वर्षीय अशोक डिंडा ने बेहतर जिंदगी के लिए एक चैनल के स्पीडसटर प्रतियोगिता में भाग लेने का फैसला किया था।

अवाना ने बेंगलूर से कहा कि मैं स्पीडसटर प्रतियोगिता में पहले स्थान पर जबकि डिंडा दूसरे स्थान पर आया था। हमें उम्र के हिसाब से होने वाले क्रिकेट का भी अनुभव नहीं था। यह शुरुआत थी और अब हम दोनों एक ही भारतीय ड्रेसिंग रूम साझा करेंगे। यह मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा क्षण है लेकिन क्या मैंने इस दिन के लिए कड़ी मेहनत नहीं की।

उन्होंने कहा कि मैं आज 42 रन पर बल्लेबाजी कर रहा था और 12वां खिलाड़ी यह खबर देने के लिए मेरे पास आया। इससे राहत मिली और मैंने खुशी से अपने गियर तुरंत बदल लिए।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingरोहित का अर्धशतक, भारत को 243 रन की बढत
श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और आखिरी क्रिकेट टेस्ट में भारत ने चौथे दिन लंच तक पांच विकेट पर 132 रन बना लिये, जिससे उसकी कुल बढत 243 रन की हो गई।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

सीसीटीवी कैमरों का जमाना है...
पिता: एक समय था, जब मैं 10 रुपए में किराना, दूध, सब्जी और नाश्ता ले आता था..
बेटा: अब संभव नहीं है, पापा अब वहां सीसीटीवी कैमरे लगे होते हैं।