बुधवार, 05 अगस्त, 2015 | 11:56 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    जम्मू-कश्मीर राजमार्ग पर बीएसएफ के काफिले पर हमला, दो जवान शहीद, एक आतंकवादी ढेर रेल हादसे में बचाव कार्य के लिए अब गोताखोर भी लगाए गए सेना के जवानों को राहत अभियान के लिए हरदा भेजा गया रेलवे ने दिए हरदा में हुए दोहरे ट्रेन हादसे की जांच के आदेश हरदा में ट्रेन हादसे के बाद वारणसी में परिजनों मे बढ़ी बेचैनी 'पटरी पर बाढ़ का पानी आने के कारण ट्रेनें पटरी से उतरीं' तस्वीरों में देखें मध्य प्रदेश के हरदा में हुआ दोहरा ट्रेन हादसा मोदी ने मध्य प्रदेश में दोहरे ट्रेन हादसे पर दुख व्यक्त किया ये हैं साल 2000 से अब तक भारत में हुए बड़े रेल हादसे PHOTOS: मध्य प्रदेश ट्रेन हादसे में मरने वालों की संख्या 28 हुई, 250 लोग बचाए गए
रणजी ट्राफी में प्रदर्शन कभी खराब नहीं जाता: अवाना
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:09-12-2012 08:39:06 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

करीब नौ साल पहले 18 वर्षीय परविंदर अवाना और 19 वर्षीय अशोक डिंडा ने बेहतर जिंदगी के लिए एक चैनल के स्पीडसटर प्रतियोगिता में भाग लेने का फैसला किया था।

अवाना ने बेंगलूर से कहा कि मैं स्पीडसटर प्रतियोगिता में पहले स्थान पर जबकि डिंडा दूसरे स्थान पर आया था। हमें उम्र के हिसाब से होने वाले क्रिकेट का भी अनुभव नहीं था। यह शुरुआत थी और अब हम दोनों एक ही भारतीय ड्रेसिंग रूम साझा करेंगे। यह मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा क्षण है लेकिन क्या मैंने इस दिन के लिए कड़ी मेहनत नहीं की।

उन्होंने कहा कि मैं आज 42 रन पर बल्लेबाजी कर रहा था और 12वां खिलाड़ी यह खबर देने के लिए मेरे पास आया। इससे राहत मिली और मैंने खुशी से अपने गियर तुरंत बदल लिए।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingतेंदुलकर ने मलिंगा की तारीफों के पुल बांधे
तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा की तारीफ करते हुए महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने आज कहा कि श्रीलंका का यह क्रिकेटर विश्व स्तरीय गेंदबाज है और उनके साथ इंडियन प्रीमियर लीग में खेलना शानदार अनुभव रहा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

संता बंता और अलार्म

संता बंता से - 20 सालों में, आज पहली बार अलार्म से सुबह सुबह मेरी नींद खुल गई।

बंता - क्यों, क्या तुम्हें अलार्म सुनाई नहीं देता था?

संता - नहीं आज सुबह मुझे जगाने के लिए मेरी बीवी ने अलार्म घड़ी फेंक कर सिर पर मारी।